शोघी का व्यक्ति ज्वालामुखी बस स्टैंड से एचआरटीसी की बस लेकर हुआ फरार

Read Time:3 Minute, 40 Second

Himachal News: शिमला के साथ लगती जगह शोघी का रहने वाला एक व्यक्ति ज्वालामुखी बस स्टैंड से पथ परिवहन निगम की बस को बीती रात यहां से लेकर फरार हो गया। मामले की सूचना मिलने के बाद सब इंस्पेक्टर देहरा डिपू अशोक कुमार ने इसकी शिकायत थाना ज्वालाजी में दर्ज करवाई। मामला सामने आते ही पुलिस हरकत में आई ओर गायब हुई बस खोजने को लेकर सभी पुलिस थाना में इस बाबत सूचित किया, साथ ही बस स्टैंड व अन्य जगह लगे सी सी टी वी फुटेज खंगालने शुरू किए। हालांकि पुलिस ने शिकायत मिलने के बाद चंद ही घण्टों में ज्वालामुखी बस स्टैंड से चोरी हुई बस को दाड़लाघाट से कुछ किलोमीटर दूरी पर बस सहित आरोपी को काबू किया। बताया जा रहा है कि दाड़लाघाट स्तिथ चौकी की पुलिस टीम ने बस को अपने काबू किया, साथ ही इसकी सूचना ज्वालामुखी थाने में दी। सूचना मिलने के बाद थाना प्रभारी ज्वालाजी जीत सिंह के नेतृत्व में ए एस आई बलदेव राज शर्मा व उनकी पुलिस टीम बस सहित आरोपी को अपनी हिरासत में लेने के लिए रवाना हुई।

मामले की पुष्टि डी एस पी ज्वालामुखी तिलक राज शांडिल ने की है। उन्होंने कहा कि पुलिस ने बस व उक्त आरोपी को अपनी हिरासत में लेने के लिए पुलिस की एक टीम ज्वालाजी से दाड़लाघाट के लिए भेज दी है। बस व उक्त आरोपी को यहां लाने के बाद ही आगामी कार्रवाई अमल में लाई जाएगी।

जानकारी के अनुसार उक्त बस को लेकर फरार होने वाला व्यक्ति जिला शिमला से सबंध रखता है व शोघी का रहने वाला बताया जा रहा है, जोकि पेशे से ट्रक ड्राइवर है। बताया जा रहा है उक्त व्यक्ति जिला कांगड़ा में मां ज्वालाजी सहित अन्य शक्तिपीठों के दर्शन करने के लिए आया हुआ था व ज्वालामुखी शहर में बीते 2 या 3 दिन से घूम रहा था कि इसी बीच बीती रात लगभग सवा एक बजे के करीब वह खाली बस को ज्वालाजी बस स्टैंड से चोरी करके फरार हो गया। बहरहाल पुलिस मामले की जांच कर रही है। इधर पुलिस द्वारा जब आरोपी से बस को फरार करने की बजह पूछी गई तो उसका कहना है कि उसे शिमला अपने घर की तरफ रवाना होना था, लेकिन उसे कोई भी लिफ्ट नही दे रहा था, इसी बीच जब उसे कोई लिफ्ट नही मिली तो वह यहां खड़ी हई बस को लेकर चल पड़ा। वहीं बताया जा रहा है कि आरोपी द्वारा फरार की हुई बस साइड से क्षतिग्रस्त भी हुई है, हालांकि पुलिस द्वारा बस को यहां लाने के बाद ही स्पष्ट होगा कि बस कितनी क्षतिग्रस्त हुई है व इसका कितना नुकसान हुआ है।

error: Content is protected !!
Hi !
You can Send your news to us by WhatsApp
Send News!