पत्नी को लेने आ रहे युवक की लुटेरों ने गोली मार कर की हत्या, शव फेंक कार भी ले गए

Read Time:3 Minute, 25 Second

UP News: उत्तर प्रदेश के मैनपुरी से दो बेटियों संग लौटी पत्नी को लेने रोहतक आ रहे पानीपत के युवक की लुटेरों ने गोली मारकर हत्या कर दी और कार लेकर लेकर फरार हो गए। गुरुवार तड़के तीन बजे झज्जर रोड स्थित जलेबी चौक पर शव मिला, जहां मृतक की पत्नी व बेटियां इंतजार कर रही थी। शिवाजी कालोनी थाना पुलिस ने अज्ञात के खिलाफ हत्या व लूट का मामला दर्ज कर लिया है।

पुलिस के मुताबिक मैनपुरी के फूलापुर निवासी पूनम ने दी शिकायत में बताया कि वह परिवार सहित लंबे समय से पानीपत की मखीजा कालोनी में रहती है। वह बेटियों के साथ देवर संतोष की शादी में मैनपुरी गई थी। बुधवार रात करीब साढ़े आठ बजे पति सौरभ सक्सेना (38) से बात हुई, जो पानीपत में घर पर था।

मैंने अपने पति से कहा कि राजस्थान के श्रीगंगानगर जाने वाली बस में सवार हो रही हूं। बस रोहतक तड़के तीन बजे बाईपास पर पहुंचेगी, वहां से हिसार की तरफ चली जाएगी। ऐसे में वह रोहतक लेने आ जाए। पूनम का कहना है कि वह निजी बस में मैनपुरी के सिरसागंज से होते हुए पलवल, फरूखनगर व झज्जर होते हुए झज्जर बाईपास पर पहुंची। बस से उतरकर जलेबी चौक स्थित पेट्रोल पंप पर खड़ी होकर पति का इंतजार करने लगी। साथ में बेटी नैंसी व खुशबू भी थी। उसने अपने पति सौरभ को फोन किया।

बार-बार कॉल करने के बावजूद सौरभ कॉल रिसीव नहीं कर रहा था लेकिन घंटी नजदीक ही सुनाई दे रही थी। वह थोड़ा आगे चली तो उसके पति सौरभ का शव मिला, जिसे गर्दन में पीछे से गोली मारी गई थी। मामले की सूचना पाकर डीएसपी महेश कुमार, शिवाजी कालोनी थाना प्रभारी इंस्पेक्टर बलवंत सिंह व एफएसएल एक्सपर्ट डॉ. सरोज दहिया मौके पर पहुंची।

दोस्त की कार मांगकर लाया था सौरभ
पुलिस जांच में पता चला है कि सौरभ सक्सेना पानीपत में कैंटर चलाता था। रात करीब 12 बजे उसकी पत्नी पूनम से बात हुई थी। पूनम ने कहा था कि बस उन्हें जलेबी चौक पर उतारेगी। इसके बाद वह अपने दोस्त की कार मांगकर लाया। जलेबी चौक से 120 मीटर दूर सौरभ का शव फेंका गया। बताया जा रहा है कि कार में दो युवक सवार थे, जिनसे सौरभ की हाथापाई भी हुई है, लेकिन उनमें से एक ने सौरभ की गर्दन में गोली मार दी। इसके बाद सौरभ की पत्नी व बेटियां उसका इंतजार कर रही थी, उनसे थोड़ी दूरी पर शव फेंक कर कार ले गए।

error: Content is protected !!
Hi !
You can Send your news to us by WhatsApp
Send News!