शराब के नशे में होटल होलीडे होम पहुंचा व्यक्ति, कर्मचारियों को दी ट्रांसफर की धमकी

Read Time:2 Minute, 12 Second

हिमाचल प्रदेश की राजधानी शिमला में शराब के नशे में एक आईएएस अफसर ने हंगामा कर दिया. यह अफसर नशे में धुत्त होकर शिमला के टूरिज्म विभाग के होटल होलीडे होम में पहुंच गया और यहां के कर्मचारियों को धमकाया. मामला पुलिस तक भी पहुंचा और पुलिस भी मौके पर गई थी. लेकिन कोई केस दर्ज नहीं किया गया है.

सूत्रों के अनुसार, पर्यटन निगम के होटल होली-डे होम में एक सीनियर आईएएस अफसर ने जमकर हंगामा किया. आरोप है कि हिमाचल चुनाव आयोग में कार्यरत यह अफसर नशे में था और होटल में कमरे का मांग कर रहा था. सुबह सात बजे बारिश में भीगते हुए यह अधिकारी अकेले होटल पहुंचे और पांव में चपल थी. जब उन्होंने होटल कर्मचारियों से कमरा खोलने की मांग कि तो कर्मचारियों ने बिना पहचान के कमरा देने से इनकार कर दिया. इस पर अफसर भड़क गया और कर्मचारियों को तबादला करने की धमकी दी.

हालात ऐसी कि लगता नहीं था आईएएस हैं

दरअसल, आईएएस अफसर की हालत को देखकर लग रहा था कि वह आईएएस अफसर नहीं है. जब होटल कर्मियों को धमकाया तो उन्होंने कर्मचारियों ने अपने उच्च अधिकारी को घटना की जानकारी दी. क्रॉस चेक के बाद कर्मचारियों को पता चला कि यह सही में एक सीनियर आईएएस अफसर हैं. बाद में हालांकि, उन्हें होटल का कमरा दिया गया.

कहां से आ रहे थे अफसर

बताया जा रहा है कि यह अधिकारी अन्य अफसरों के साथ पार्टी में थे. पार्टी खत्म होने के बाद बाकी अफसर अपने घर चले गए, लेकिन अफसर होटल में आ गए. सारी घटना होटल में लगे सीसीटीवी में कैद हो गई. इस पूरे प्रकरण की जानकारी सीएम कार्यालय को भी दे दी है.

error: Content is protected !!
Hi !
You can Send your news to us by WhatsApp
Send News!