मंडी में गोली मार कर की हत्या, शराब पीने के बाद हुआ हत्याकांड

Read Time:2 Minute, 52 Second

हिमाचल के मंडी जिला में एक व्यक्ति की गोली मार कर हत्या करने का मामला सामने आया है। मामला देर रात को बताया जा रहा है। जिसकी जानकारी शनिवार सुबह लगी। पुलिस ने गोली चलाने वाले व्यक्ति को गिरफ्तार कर लिया है। वहीं शव को कब्जे में लेकर पोस्टमार्टम के लिए अस्पताल भेज दिया है। मिली जानकारी के अनुसार मंडी जिला के सदर थाना क्षेत्र के तहत आने वाले जनेड़ गांव में एक व्यक्ति की गोली लगने से मौत हो गई। पुलिस ने गोली चलाने वाले दूसरे साथी को गिरफ्तार कर लिया है।

बताया जा रहा है कि देवेंद्र और सुरेश कुमार इसी गांव के रहने वाले हैं और साथ ही काम भी करते हैं। पिछले कल दोनों ने दोपहर से ही शराब पीना शुरू कर दिया था और उसके बाद बंदूक लेकर जंगल की तरफ शिकार करने निकल गए। दोनों देर रात तक जनेड़ स्कूल के प्रांगण में गाड़ी में बैठकर ही शराब पी रहे थे।

हालांकि इसी बीच दोनों के बीच ऐसा क्या हुआ कि देवेंद्र कुमार पर गोली चल गई और उसकी मौके पर ही मौत हो गई। डर के कारण सुरेश ने रात भर इसकी किसी को भी जानकारी नहीं दी और सुबह जब लोगों ने स्कूल के प्रांगण में लाश देखी तो पुलिस को इसकी सूचना दी। पुलिस ने मौके पर आकर सुरेश को हिरासत में लेकर पूछताछ शुरू की तो सुरेश ने प्रारंभिक पूछताछ में यही बताया कि उससे गलती से गोली चली है। गोली चलाने के बाद उसने साथ लगते नाले की झाडि़यों में बंदूक को छुपा दिया था जहां से पुलिस ने उसे बरामद कर लिया है। एसपी मंडी शालिनी अग्निहोत्री ने बताया कि आरोपी के खिलाफ धारा 302 के तहत मामला दर्ज करके आगामी कार्रवाई शुरू कर दी गई है। शालिनी अग्निहोत्री ने बताया कि प्रारंभिक जांच में यह पता चला है कि बंदूक दोनों में से किसी की भी नहीं है। यह किसी और की है और जिसकी भी है उसके बारे में भी जांच पड़ताल की जा रही है। वहीं इस बात का पता भी लगाया जा रहा है कि इनके पास गन लाईसेंस था भी या नहीं।

error: Content is protected !!
Hi !
You can Send your news to us by WhatsApp
Send News!