जिला मुख्यालय नाहन से पोंटा साहिब की ओर रुखडी गांव से गुजर रहे एनएच पर देर रात एक हत्या की वारदात को अंजाम दिया गया। प्राप्त जानकारी के अनुसार हत्या करीब 22 वर्षीय युवक मानसिंह निवासी उत्तर प्रदेश की हुई है। जबकि इस हत्या को अंजाम देने वाला मृतक का दोस्त दशरथ फरार हो गया है।

पुलिस से प्राप्त जानकारी के अनुसार घटना करीब रात के 11:00 बजे के आसपास की बताई जा रही है। प्राप्त जानकारी के अनुसार हत्या करने वाला दशरथ मृतक मानसिंह और उनका एक तीसरा दोस्त जीत सिंह तीनों ने इकट्ठे धौला कुआं और कोलर के बीच जमकर शराब पी। चूंकि दशरथ को शक था कि मान सिंह का उसकी पत्नी के साथ नाजायज संबंध है। बस इसी शक की बुनियाद पर उसने पहले से ही षड्यंत्र रचते हुए खाने पीने का इंतजाम किया। जबकि इससे पहले उसने अपने परिवार को माजरा से पावटा भेज दिया। जाहिर है सब कुछ पहले सही प्लान हो रहा था।

तीनों लोग फेरी का कार्य करते थे। दशरथ ने मानसिंह को जमकर शराब पिलाई। और मोटरसाइकिल पर उसे अपने पीछे बिठाकर जीत सिंह को पीछे छोड़ तेजी से बाइक लेकर आगे निकल गया। सती वाला पंचायत के समीप रूखडी गांव आते ही एक निर्माणाधीन होटल के समीप उसने मोटरसाइकिल पर बैठे अपने दोस्त मानसिंह का गला रेत डाला।

इतने ने पीछे से मरने वाले का रूम में जीत सिंह वहां पहुंचा। जब तक वह वहां पहुंचा तड़प रहा मानसिंह दम तोड़ चुका था। अपने दोस्त की हत्या हो जाने के बाद जीत सिंह ने पुलिस को सूचना दी। घटना की जानकारी मिलते ही सदर थाना की पुलिस टीम दल बल के साथ घटनास्थल पर पहुंच गई। जीत सिंह ने बताया कि अंतिम सांसे लेते हुए मानसिंह ने बताया कि उसे दशरथ ने मारा है।

घटना करीब 11:30 बजे के आसपास की बताई जा रही है। घटना की जानकारी मिलते ही पुलिस ने मौके पर पहुंचकर हत्यारे की तलाश शुरू कर दी। वायरलेस के माध्यम से तमाम बेरियल कि नाकेबंदी की गई। मगर तब तक हत्यारा बॉर्डर क्रॉस कर फरार हो चुका था।
पुलिस ने शव को कब्जे में लेकर नहान मेडिकल कॉलेज पोस्टमार्टम हेतु भेज दिया है। मृतक के परिजनों को सूचना भी भेज दी गई है। खबर की पुष्टि करते हुए जिला पुलिस कप्तान खुशाल सिंह ने बताया कि हत्या का मामला दर्ज कर फरार अभियुक्त की तलाश जारी है। उन्होंने कहा कि जल्दी हत्यारा उनकी गिरफ्त में होगा।

You have missed these news

error: Content is protected !!