कांगड़ा में फेसबुक पाए लाइव होकर 19 वर्षीय युवक ने की आत्महत्या, पुलिस ने कब्जे में लिए शव

Read Time:2 Minute, 54 Second

हिमाचल के कांगड़ा जिला में एक युवक ने कमरे में पंखे से फंदा लगाकर आत्महत्या कर ली। युवक आत्महत्या के समय फेसबुक पर लाइव भी था। मामला उपमंडल जयसिंहपुर के लंबागांव से सामने आया है। मृतक युवक की पहचान 19 वर्षीय ऋषभ कुमार पुत्र स्वर्गीय सुरिंदर कुमार गांव व डाकघर लंबागांव के रूप में हुई है। बताया जा रहा है कि युवक के पिता ने भी करीब चार से पांच साल पहले आत्महत्या कर अपनी जान दे दी थी।

घटना की जानकारी मिलते ही पुलिस ने शव को कब्जे में ले लिया है। युवक ने ऐसा खौफनाक कदम क्यों उठाया, इसका अभी तक पता नहीं चला है। मिली जानकारी के अनुसार उपमंडल जयसिंहपुर के लंबागांव में 19 वर्षीय युवक ने अपने घर के अंदर पंखे से फंदा लगाकर जीवन लीला समाप्त कर ली। घटना के समय युवक अपने घर में अकेला ही था।

युवक की मां बद्दी में नौकरी करती है। बताया जा रहा है कि युवक भी अपनी मां के साथ बद्दी में ही रहता था। पिछले कुछ महीनों से युवक बद्दी से लंबागांव अपने घर आया था और यहां पर अकेला ही रह रहा था। युवक आत्महत्या करने से पहले फेसबुक पर आत्महत्या के संबंध में लाइव था। जब वह फेसबुक पर अपनी आत्महत्या के संबध में लाइव कर रहा था तो उसे उसकी मौसी के लड़के ने देख लिया और मैसेज करके उसे ऐसा ना करने को कहा। लेकिन देखते ही देखते उसने आत्महत्या कर ली। मौसी के लड़के ने उसी समय अपनी दूसरी मौसी जो लंबागांव से थोड़ी दूर कुटाहण में रहती है, फोन पर इस संबंध में सूचना दी।

जिन्होंने तुरंत इसके बारे में मृतक युवक के चाचा व ताया को बताया। मौसी की बात सुन मृतक के चाचा व ताया जब तक युवक के कमरे में पहुंचे तो कमरा अंदर से बंद था और युवक पंख से फंदा लगा चुका था। उन्होंने कमरे के दरवाजे को खोला और बेसुध हुए युवक को फंदे से नीचे उतारा। लेकिन तब तक युवक दम तोड़ चुका था। युवक ने आत्महत्या क्यों की, अभी तक इसका पता नहीं चला है। लंबागांव पुलिस ने मामला दर्ज कर अपनी जांच आरंभ कर दी है। मामले की पुष्टि लंबागांव पुलिस के एसएचओ केसर सिंह ने की है।

error: Content is protected !!
Hi !
You can Send your news to us by WhatsApp
Send News!