सोलन में बुलेट की चपेट में आने से एक व्यक्ति की मौत, बिलासपुर में दो घायल

Read Time:2 Minute, 55 Second

हिमाचल के सोलन और बिलासपुर जिला में दो सड़क हादसों में एक व्यक्ति की मौत हो गई और दो गंभीर रूप से घायल हो गए। दोनों ही हादसे बुलेट मोटरसाइकिल से हुए हैं। वहीं पुलिस ने दोनों ही मामलों में केस दर्ज कर आगामी जांच शुरू कर दी है। पुलिस ने मृतक के शव को भी कब्जे में लेकर पोस्टमार्टम के लिए अस्पताल भेज दिया है। पहला मामला सोलन में क्रशर मोड पर हुआ है। इस हादसे में एक तेज रफ्तार बुलेट चालक ने भुट्टे बेचने वाले व्यक्ति को टक्कर मार दी।

टक्कर के बाद सड़क पर गिरने से उसके सिर पर चोट आई। घायल को तुरंत धर्मपुर ले जाया गया, जहां चिकित्सकों ने उसे मृत घोषित कर दिया। मृतक व्यक्ति 45 वर्षीय ज्ञान पुत्र सब लाल हाईवे किनारे मक्की भुनने का काम करता था और उत्तर प्रदेश के बदायूं का रहने वाला था। मृतक के साथी लाला राम ने बताया कि वह सड़क पार कर रहा था। इस दौरान वो पीछे रह गया था। ज्ञान जैसे ही सड़क पार करने लगा तो तेज रफ्तार बुलेट ने उसे टक्कर मार दी। जिससे उसकी मौत हो गई। वहीं पुलिस ने बुलेट चालक के खिलाफ मामला दर्ज कर लिया है। पुलिस ने शव को पोस्टमार्टम के लिए अस्पताल भेज दिया है।

इसी तरह से बिलासपुर जिला के स्वारघाट में बीती देर रात एक बुलेट अनियंत्रित होकर सड़क पर गिर गया। हादसा नेशनल हाई-वे पर स्वारघाट से करीब तीन किलोमीटर दूर डडवाल स्थान पर हुआ। हादसे में मणिकर्ण से पटियाला की तरफ जा रहे दो सवार गंभीर रूप से घायल हो गए। घायलों की पहचान जस कर्ण (20) और मजिंद्र (22) निवासी राजपुरा पटियाला के रूप में हुई है। दोनों घायलों को एंबुलेंस से स्वारघाट में प्राथमिक उपचार के बाद एफआरयू नालागढ़ ले जाया गया, जहां उनकी नाजुक हालत को देखते हुए पीजीआई चंडीगढ़ रेफर कर दिया गया। हादसे की सूचना मिलने के बाद पुलिस थाना स्वारघाट की पुलिस टीम ने भी मौके पर पहुंच कर आगामी कार्रवाई शुरू कर दी है।

error: Content is protected !!
Hi !
You can Send your news to us by WhatsApp
Send News!