गुरुग्राम में गैंगरेप पीड़िता की मदद करने पर युवक की पिटाई, पुलिसकर्मी पर भी लगे आरोप

Read Time:2 Minute, 44 Second

दिल्ली से सटे गुरुग्राम में गैंगरेप पीड़िता की मदद करने के आरोप में एक युवक की कुछ लोगों की पिटाई कर दी। पीड़िता ने अपने साथ हुए गैंगरेप की शिकायत स्थानीय पुलिस स्टेशन में दर्ज करवाई थी। पीड़िता ने एक गांव के रहने वाले चार लोगों पर रेप करने का आरोप लगाया था, इसमें एक पुलिसकर्मी भी शामिल है। पीड़िता ने पुलिस को दी शिकायत में बताय कि आरोपियों ने उसे अगवा कर लिया था, जिसके बाद नौ दिन तक उसके साथ दरिंदगी की गई।

‘द ट्रिब्यून’ के मुताबिक, पीड़ित युवक ने बताया कि पीड़िता के परिजनों को पुलिस स्टेशन जाकर शिकायत लिखवाने की सलाह दी थी। युवक एक स्कूल में काम करता है और शिकायत के अनुसार, आरोपी स्कूल पर आए और उसके साथ मारपीट की।

पीड़िता ने आरोप लगाया कि पुलिस भी आरोपियों का साथ दे रही है, न कि उन्हें इस मामले में कोई सुरक्षा मुहैया करवा रही है।

राजस्थान में भी एक गैंगरेप की घटना सामने आई है। यहां बाइक से जा रहे दंपत्ति के साथ गैंगरेप की घटना को अंजाम दिया गया था। दोनों बाइक से आ रहे थे इस बीच आरोपियों ने दोनों को बंधक बना लिया और पीड़िता के साथ गैंगरेप की घटना को अंजाम दिया गया। पुलिस ने शिकायत मिलने के बाद आरोपी को तुरंत गिरफ्तार कर लिया। पुलिस ने मामले की शिकायत मिलने के साथ ही आरोपी को गिरफ्तार कर लिया।

बेंगलुरु पुलिस ने बांग्लादेशी महिला से दरिंदगी करने के आरोप में 12 लोगों को गिरफ्तार किया है। महिला से दरिंदगी का वीडियो सोशल मीडिया पर वायरल हो गया था, जिसके बाद पुलिस ने कार्रवाई करते हुए एक महीने के अंदर ही सभी आरोपियों को गिरफ्तार कर लिया। पुलिस कमिश्नर ने भी जांच टीम की तारीफ की थी और पूरी टीम के लिए 1 लाख रुपए का इनाम भी घोषित किया था। कुछ आरोपी बांग्लादेश के नागरिक भी हैं।

error: Content is protected !!
Hi !
You can Send your news to us by WhatsApp
Send News!