बद्दी के हनुमान चौक के समीप स्थित एक कंपनी से करोड़ों रुपए का सामान कबाड़ी को बेचने के आरोप में पुलिस ने चम्बा से आरोपी को गिरफ्तार कर लिया है। पुलिस ने चोरी किया हुआ माल पहले ही दिल्ली से बरामद कर लिया था लेकिन आरोपी फरार चल रहा था। पुलिस ने शनिवार को आरोपी को कोर्ट में पेश किया, जहां से उसे पुलिस रिमांड पर भेज दिया है।

पुलिस के अनुसार यह घटना 28 जनवरी की है। चम्बा के चुवाड़ी के कामन गांव के रहने वाला राज कुमार हनुमान चौक के समीप स्थित आरएसएच कंपनी में बतौर सिक्योरिटी गार्ड तैनात था। इस दौरान सिक्योरिटी गार्ड ने 14 लाख रुपए का सामान कबाड़ी को बेच दिया था, जिसकी बाजार में कीमत 1.40 करोड़ रुपए है। इसके एवज में पैसे लेने के बाद सिक्योरिटी गार्ड कंपनी से फरार हो गया। इस कारण कंपनी को उस पर शक हो गया। पुलिस ने दिल्ली से बेचा गया माल तो बरामद कर लिया लेकिन बेचने वाला फरार था।

बद्दी पुलिस ने चम्बा के उक्त व्यक्ति के घर पर कई बार दबिश दी लेकिन वह हाथ नहीं आया। इसके बाद बद्दी पुलिस के मुख्य आरक्षी राज कुमार, विजय पाल व तरणप्रीत सिंह ने चम्बा पुलिस के सहयोग से आरोपी को चम्बा में ही दबोच लिया। डीएसपी नवदीप सिंह ने मामले की पुष्टि करते हुए बताया कि आरोपी ने 1.40 करोड़ रुपए के पंप चोरी कर बेच दिए थे। पुलिस काफी समय से उसकी तलाश में थी। अदालत ने आरोपी को पुलिस रिमांड पर भेज दिया है।

error: Content is protected !!