कांगड़ा में नाले में बहा 37 वर्षीय कमल कुमार, आधा किमी दूर मिला शव

Read Time:2 Minute, 44 Second

पुलिस थाना क्षेत्र नूरपुर के तहत गांव भटका में एक व्‍यक्ति नाले में बह गया। व्‍यक्ति की नाले में बहने से मौत हो गई। 37 वर्षीय कमल कुमार पुत्र कर्म चंद गांव भटका पंचायत कोपड़ा तहसील नूरपुर का रहने वाला था। पुलिस से प्राप्त जानकारी अनुसार घटना 18 जुलाई की बताई जा रही है। कमल कुमार घर से काम के लिए गया था। लेकिन शाम को वह घर नहीं लौटा। उसी दिन क्षेत्र में भारी बारिश हुई थी घर वालों ने तलाश की लेकिन उसका कोई सुराग नहीं लग पाया।

सोमवार शाम को घर के नजदीक करीब 500 मीटर की दूरी पर उक्त व्‍यक्ति का शव एक नाले में बरामद हुआ। 18 जुलाई को क्षेत्र में भारी बारिश हुई थी तो उक्त युवक नाले के भारी बहाव की चपेट में आ गया।जिस कारण उसकी मौत हो गई।

परिवार के सदस्‍यों की तलाश के दौरान बीते कल सोमवार शाम को शव बरामद हुआ। इसके बाद घटना की सूचना पंचायत प्रधान मीनू देवी को दी गई। पंचायत प्रधान की ओर से पुलिस को सूचित किया गया। इस पर पुलिस ने मौके से शव को बरामद कर लिया। पुलिस ने मंगलवार को शव का नूरपुर अस्पताल में पोस्टमार्टम करवाकर परिवार के सदस्‍यों को सौंप दिया है।

कमल कुमार विवाहित था। उसकी अचानक मौत से पत्‍नी व दो बच्‍चे रो रोकर बेहाल हैं। पंचायत प्रधान मीनू रानी ने बताया मृतक मेहनत मजदूरी कर परिवार का पालन पोषण कर रहा था। लेकिन उसकी दुखदायी मौत से परिवार पर दुखों का पहाड़ टूट पड़ा है। सरकार पीड़ित परिवार को आर्थिक सहायता प्रदान करे। थाना प्रभारी कल्याण सिंह ठाकुर ने मामले की पुष्टि करते हुए बताया पुलिस ने धारा 174 के तहत मामला दर्ज कर लिया है।

प्रशासन ने लोगों को भारी बारिश की चेतावनी को देखते हुए नदी नालों से दूर रहने का आग्रह किया है। आज भी भारी बारिश की चेतावनी जारी की गई है।

error: Content is protected !!
Hi !
You can Send your news to us by WhatsApp
Send News!