धर्मशाला में प्रदेश प्रभारी राजीव शुक्ला के सामने लगे आम आदमी को टिकट देने के नारे

Read Time:3 Minute, 26 Second

कांगड़ा जिले के फतेहपुर विधानसभा उपचुनाव को लेकर राजनीतिक सरगर्मियां तेज हो गई हैं। इस विधानसभा के उपचुनाव में पार्टी की टिकट को लेकर कांग्रेस कार्यकर्ता भी अपनी-अपनी सैटिंग करने में जुटे हुए हैं। मंगलवार को प्रदेश कांग्रेस प्रभारी राजीव शुक्ला के सामने भी फतेहपुर से पहुंचे कार्यकर्ताओं ने आम कार्यकर्ता को टिकट देने की वकालत करते हुए जमकर नारेबाजी की। इस दौरान कार्यकर्ताओं ने परिवारवाद, थोपे हुए तथा पैराशूटी नेता नहीं चलेगा के नारे लगाए। इस दौरान सह प्रभारी गुरकीरत सिंह कोटली ने नारेबाजी करने वाले कार्यकर्ताओं को शांत करवाया तथा उनकी बात को पार्टी हाईकमान तक पहुंचाने का आश्वासन दिया।

कार्यकर्ता बोले-पैराशूटी व थोपा हुआ नेता नहीं चलेगा

मंगलवार को प्रदेश कांग्रेस प्रभारी राजीव शुक्ला 2 दिवसीय बैठक में हिस्सा लेने के लिए धर्मशाला पहुंचे तो फतेहपुर के कार्यकर्ता भी पार्टी के वरिष्ठ नेतृत्व के सामने अपनी शक्ति प्रदर्शन के लिए पहुंच गए। शीला चौक स्थित निजी होटल के बाहर एकत्रित हुए कार्यकर्ताओं ने सोनिया गांधी, राहुल गांधी और राजीव शुक्ला के नारे लगाए तथा साथ ही उन्होंने फतेहपुर उपचुनाव में पैराशूटी नेता नहीं चलेगा, थोपा हुआ नेता नहीं चलेगा, इसको लेकर भी आवाज बुलंद कर दी। इस दौरान कार्यकर्ताओं का कहना था कि उपचुनाव में पार्टी को आम कार्यकर्ता को टिकट देकर कार्यकर्ताओं का सम्मान करना होगा। वहीं कार्यकर्ताओं ने स्पष्ट तौर पर कहा कि पार्टी द्वारा यदि आम कार्यकर्ता को टिकट दी जाती है तो उसका समर्थन करेंगे और यदि परिवारवाद को देखते हुए टिकट दिया जाता है तो इसका खमियाजा भी पार्टी को भुगतना पड़ सकता है।

स्व. सुजान सिंह पठानिया के बेटे को टिकट देने की चली है चर्चा

बता दें कि फतेहपुर उपचुनाव को लेकर स्व. सुजान सिंह पठानिया के बेटे को पार्टी की तरफ से टिकट देने की चर्चा चली हुई है। इसके लिए कुछ कार्यकर्ताओं द्वारा भी पार्टी के समक्ष इस बात को रखा जा रहा है। वहीं दूसरी तरफ कुछ पुराने कार्यकर्ताओं द्वारा इसे आम कार्यकर्ता की अनदेखी करार दिया जा रहा है। कार्यकर्ताओं का कहना था कि पिछले लंबे समय से जो कार्यकर्ता पार्टी के लिए काम कर रहे हैं अब उनको सम्मान दिया जाना चाहिए।

error: Content is protected !!
Hi !
You can Send your news to us by WhatsApp
Send News!