Right News

We Know, You Deserve the Truth…

पानी की किल्लत से लोग हुए परेशान

वाटर सप्लाई में भी की कंप्लेंट वाटर मैन भी नहीं आए, समस्या का समाधान करने विभाग से कोई नहीं आया।

ज्वालामुखी विधानसभा क्षेत्र के गांव द्रंग पंचायत वार्ड नंबर 7 में पानी की समस्या आ रही है जो पिछले कई दिनों से लोगों में परेशानी का कारण बनी हुई है।

वहां के स्थानीय निवासी जो कि वार्ड नंबर 7 में रहते हैं, का कहना है कि पिछले वर्ष भी यही समस्या का सामना हमने किया। कंप्लेंट करने पर तब भी कोई कार्यवाही नहीं की गई।

सौरभ राणा का कहना है, कि उनके वार्ड में कुछ घरों में टुल्लू पंप के कारण भी कई घरों में पानी नहीं जाता जिसके कारण जब पानी का विकास किया जाता है। तो कई घरों में पानी नहीं आता।

ऐसी कई समस्याएं हमारे प्रदेश में प्रतिदिन सुनने में आते हैं तथा सरकार द्वारा जो निर्देश दिए गए हैं उन्हें हर सरकारी संस्थाओं को पूरी शक्ति के हिसाब से नियम अनुसार पालन करना अवश्य बन गया है, पानी की किल्लत के कारण पूरे प्रदेश में है लोग आए दिन परेशान हो रहे हैं।

तथा इस समस्या का समाधान करने हेतु उन्होंने जल विभाग शक्ति हिमाचल प्रदेश, ज्वालामुखी जल विद्युत विभाग के आला अधिकारियों से विनम्र निवेदन करते हुए पानी की समस्या का समाधान करने के लिए अपील की है।

कोरोना के चलते लोग अपने घरों में हैं रहना सुरक्षित महसूस करते हैं, कोरोना के डर से लोग घरों के बाहर पानी धरने हेडपंप में भी कम जा रहे हैं। अब इसी बीच जब घरों में सरकारी नल सेवाएं होने के बावजूद भी पानी समय पर पूर्ण रूप से ना आए तो आम जनता दरवाजा खटखट आएगी।

हिमाचल प्रदेश जिला कांगड़ा में आए दिन पानी की समस्या से लोग हो रहे हैं परेशान बिना पानी के आर्थिक जीवन मैं बहुत बड़ी हानि काभुगतान करना पड़ता है, एवं बिना पानी के कोई भी व्यक्ति नहीं रह सकता।

error: Content is protected !!