प्रदेश सरकार जुमलेबाजी और फिजूल खर्ची बन्द करे- एन के पंडित

Read Time:4 Minute, 41 Second

एक तरफ सूस्त पड़ा सरकारी अमला तो दूसरी तरफ आम आदमी पार्टी का सरकार के ऊपर बेरोजगारी और महंगाई का बड़ा हमला। उक्त शब्द शिमला से जारी बयान में हिमाचल प्रदेश आम आदमी पार्टी के मीडिया प्रभारी एन के पंडित ने प्रेस को जारी एक बक्तब्य में कहे। उन्होंने सरकार कि कार्यप्रणाली पर सवालिए निशान लगाते हुए कहा कि सरकार ने दिवाली के उपलक्ष पर राशन कार्ड धारको को 100ग्राम प्रति व्यक्ति चीनी देने का जो व्यादा किया था वो राशन कार्ड उपभोक्ताओं के साथ एक बद्धा मजाक था। हिमाचल प्रदेश में किसी भी उपभोक्ता को अतिरिक्त चीनी का कोटा नहीं दिया गया।

एन के पंडित ने खाद्य आपूर्ति मंत्री राजिंदर गर्ग को भी सलाह दी है कि वह हिमाचल की जनता को मूर्ख ना समझे और सब्जबाग दिखाकर जूठा लॉली पॉप देना बंद करे। क्योंकि  प्रदेश के तमाम डिपो होल्डर ने दिवाली के उपलक्ष पर अतिरिक्त चीनी देने से हाथ खड़े कर दिए है। एन के पंडित ने मुख्यमन्त्री हिमाचल प्रदेश सरकार को सलाह दी है कि वे इधर उधर हेलीकाप्टर में सैर सपाटा बंद करके बेरोजगारी और महंगाई पर अपना ध्यान केंद्रित करे।

आम आदमी पार्टी के मीडिया प्रभारी ने कहा कि बेरोजगारों कि मदद करना ही आम आदमी पार्टी का मुख्य उद्देश्य है। पंडित ने कहा कि आम आदमी पार्टी किसानों, बेरोजगारों, महिलाओ, मजदूरों के मुद्दे पर सरकार को घेरती रहेगी। क्योंकि विपक्ष में बैठी कांग्रेस ने तो हाथ खड़े कर लिए है। शिमला से जारी बयान में पंडित ने कहा कि प्रदेश में शिक्षित व् अशिक्षित बेरोजगारों कि फौज दिन प्रति दिन बढ़ती जा रही है जो कि चिंता का विषय है। उन्होंने हिमाचल प्रदेश की भाजपा सरकार पर आरोप जड़ते हुए कहा कि अगर जूठ बोलने पर भाजपा सरकार को गोल्ड मेडल मिलना चाहिए।

आप मीडिया प्रभारी एन के पंडित ने जय राम सरकार को सलाह देते हुए कहा कि वे हर मंच से बार बार विपक्ष को कोसना बंद करे क्यूकि आम आदमी पार्टी हिमाचल प्रदेश में विपक्ष कि सक्रिय भूमिका निभा रही है। पंडित ने कहा कि 2021वर्ष आम आदमी पार्टी के लिए हिमाचल कि भाजपा सरकार के खिलाफ जन आंदोलन का वर्ष रहेगा। क्योंकि आम आदमी पार्टी 2021में हिमाचल की भाजपा सरकार की तमाम जन विरोधी नीतियों के खिलाफ बहुत बड़ा जन आंदोलन शुरू करेगी। 2022के विधान सभा चुनावों में आम आदमी पार्टी सिर्फ थर्ड फ्रंट नहीं, बल्कि फर्स्ट फ्रंट कि भूमिका में हिमाचल प्रदेश में सरकार का गठन करेगी। आप मीडिया प्रभारी ने प्रतिक्रिया देते हुए कहा कि प्रदेश सरकार कि गलत नीतियों के कारण जो बेरोजगारों कि फौज खड़ी हुई है, वही बेरोजगार हिमाचल प्रदेश में आम आदमी पार्टी का सरकार का गठन  करने में एहम भूमिका निभाएंगे। उन्होंने प्रदेश सरकार के मंत्रियों व मुख्यमंत्री को चेतावनी देते हुए कहा कि वे फिजूल खर्ची छोड़ कर जनता कि सेवा करे नहीं तो हिमाचल प्रदेश की जनता उनका हुक़्क़ा पानी बंद कर देगी। उन्होंने एक अन्य वक्तव्य में कहा कि आम आदमी पार्टी ने पुरे हिमाचल प्रदेश में ईमानदार कार्यकर्ताओं की फौज खड़ी कर दी है, जो इस जन विरोधी सरकार से चुन चुन कर बदला लेगी।

error: Content is protected !!
Hi !
You can Send your news to us by WhatsApp
Send News!