Right News

We Know, You Deserve the Truth…

हमीरपुर में किरयाना की आड़ में खोली जा रही कपड़ा, जनरल स्टोर और रेडीमेड आदि की दुकाने,

लॉकडाउन के चलते सुबह 11 बजे तक किराना, सब्जी, फल, मेडिकल स्टोरों की दुकानों को खोलने की अनुमति दी गई है, मगर इसकी आड़ में कपड़ा, रेडीमेड, जनरल स्टोर और अन्य दुकानों के अलावा खुलेआम चाट बताशा, समोसा और चाय की भी दुकानें खुल रही हैं। शुक्रवार को पुलिस ने अभियान चलाकर समोसा बेचने वाले चार लोगों को पकड़कर कोतवाली ले गई। हालांकि इन्हें हिदायत देकर छोड़ दिया।

लॉकडाउन के दौरान शासन ने आवश्यक वस्तुओं में किराना, फल, सब्जी, दूध, ब्रेड, मेडिकल, खाद की दुकानों को खोलने की अनुमति दी है, मगर दुकानदार किराना दुकानों की आड़ में कपड़ा, रेडीमेड, ज्वेलरी, कास्मेटिक और अन्य वस्तुओं की दुकानें खोलकर ग्राहकों को दुकानों के अंदर कर लेते हैं।

खरीदारी के बाद शटर खोल ग्राहकों को बाहर निकाला जाता है। अधिकांश दुकानदार सोशल डिस्टेंसिंग का भी पालन नहीं करते हैं। शुक्रवार को पुलिस ने बस स्टैंड के आसपास अभियान चलाया।

दुकानदारों ने पुलिस की जीप देखकर दुकानों को बंदकर इधर-उधर हो गए। ठिलिया में संचालित गन्ना जूस मशीन, समोसा और चाय बेच रहे चार लोगों को पुलिस जीप में बैठाकर कोतवाली ले गई। सभी को चार घंटे बैठाने के बाद हिदायत देकर छोड़ दिया गया।

error: Content is protected !!