मालकिन ने घर में काम करने वाली बच्ची को पीटा, धारदार हथियार से प्राइवेट पार्ट किया जख्मी

Read Time:2 Minute, 30 Second

बिहार। कालीबाग ओपी क्षेत्र के बसंतटोला में एक सात से आठ साल की बच्ची को ना सिर्फ बेरहमी से पीटा गया है बल्कि उसके प्राइवेट पार्ट को भी जख्मी कर दिया गया है. उसके साथ ऐसा करना वाला एक पढ़ा लिखा वकील परिवार है. बुधवार को मामला सामने आने के बाद पुलिस को सूचना दी गई. इसके बाद बच्ची को इलाज के लिए गर्वनमेंट मेडिकल कॉलेज अस्पताल में भर्ती कराया गया है.

स्थानीय लोगों ने परिजन और पुलिस को दी सूचना

बताया जाता है कि मैनाटांड़ थाना क्षेत्र के रहने वाले शेख मैनुल्लाह की सात से आठ साल की बच्ची बसंत टोला स्थित वकील मियां के घर पर रहकर घर का काम करती थी. इसी बीच वकील के बेटे अख्तर नक्की की पत्नी ने बुधवार को मारपीट कर बच्ची को घर से निकाल दिया. इसके बाद बच्ची को भटकता देख स्थानीय लोगों ने इसकी सूचना बच्ची के परिजनों और पुलिस को दी.

धारदार चीज से बच्ची को मालकिन ने किया जख्मी

परिजन ने बताया कि कल ही बच्ची को घर भेजने के लिए फोन किया तो घर की मालकिन ने कहा कि बच्ची ठीक है. आज फोन कर बताया कि बच्ची घर से भाग गई है. आज स्थानीय लोगों ने फोन कर बताया कि बच्ची के साथ बुरी तरह मारपीट की गई है और स्थानीय लोगों ने ही उसे अपने घर पर रखा है. घर की मालिकन ने बच्ची के प्राइवेट पार्ट को धारदार चीज से जख्मी कर दिया है.

वहीं, बच्ची की मां ने बताया कि वह काफी गरीब हैं इसलिए बच्ची को घर का छोटा-मोटा काम करने के लिए भेजा था, लेकिन यहां उसकी बच्ची के साथ ऐसा बर्ताव किया गया है. पुलिस ने बच्ची को इलाज के लिए गर्वनमेंट मेडिकल कॉलेज अस्पताल में भर्ती करा दिया है और मामले की छानबीन में जुट गई है.

Your Opinion on this News:

error: Content is protected !!
Hi !
You can Send your news to us by WhatsApp
Send News!