Right News

We Know, You Deserve the Truth…

भोटा में तेज रफ्तार टैक्सी ने तीन लोगों को मारी टक्कर, मौके पर बजुर्ग की मौत

पुलिस चौकी भोटा के तहत गुरुवार को एक तेज रफ्तार कार ने सड़क से गुजर रहे तीन लोगों को टक्कर मार दी। हादसे में एक बुजुर्ग की मौके पर ही मौत हो गई। जबकि दो अन्य घायलों को उपचार के लिए प्राथमिक स्वास्थ्य केंद्र भोटा भर्ती करवाया गया है। मृतक की पहचान रूप लाल (65) गांव समताना, जिला हमीरपुर के रूप में हुई है। जबकि घायलों में बुद्धि सिंह गांव पन्याली डाकघर समताना जिला हमीरपुर और दाडू राम गांव बलह मैड जिला हमीरपुर के रूप में हुई है।

यह तीनों लोग मैड स्थित एक बैंक से पैसा निकालने के बाद अपने-अपने घर जा रहे थे। हादसा गुरुवार सुबह साढ़े दस बजे हुआ। बिलासपुर की तरफ से आ रही एक तेज रफ्तार टैक्सी ने नियंत्रण खो दिया, जिसके चलते यह हादसा हुआ।

वहीं सूचना मिलने के बाद भोटा पुलिस सहायता कक्ष से पुलिस टीम मौके पर पहुंची। पुलिस ने शव को अपने कब्जे में ले लिया है। इसके साथ ही आरोपी टैक्सी चालक के खिलाफ केस दर्ज कर आगामी कार्रवाई शुरू कर दी है।

पुलिस मौके पर मौजूद लोगों और घायलों के बयान भी ले रही है। हालांकि अभी तक यह स्पष्ट नहीं हो पाया है कि यह हादसा किसकी गलती से हुआ। जो कि जांच के बाद ही स्पष्ट हो पाएगा। उधर, भोटा पुलिस चौकी प्रभारी अजायब सिंह ने कहा कि पुलिस ने मामला दर्ज कर हादसे के कारणों की जांच शुरू कर दी है। उधर, प्रशासन की तरफ से कानूनगो तिलक राज पठानिया और पटवारी प्रदीप कुमार ने मृतक रूप लाल के परिवार को पांच हजार रुपये की फौरी सहायता राशि प्रदान की है।

error: Content is protected !!