हमारा काम ट्विटर को मजबूत बनाना: सीईओ पराग अग्रवाल

RIGHT NEWS INDIA: अमेरिकी अरबपति टेस्ला के सीईओ एलन मस्क द्वारा ट्विटर खरीदी की डील को अस्थायी तौर पर होल्ड कर दिया गया है। जिसके बाद अब ट्विटर के सीईओ पराग अग्रवाल ने पूरे मामले को लेकर क्रमबद्ध ट्वीटों के जरिए अपनी प्रतिक्रिया दी है।

अग्रवाल ने पूरे घटनाक्रम के बारे में लिखते हुए कहा कि बीते कुछ हफ्तों में काफी कुछ घटित हुआ है। लेकिन मैंने सिर्फ कंपनी पर ध्यान केंद्रित किया है और इस दौरान सार्वजनिक रूप से बहुत कुछ नहीं कहा है, लेकिन अब मैं अपनी बात रखूंगा। उन्होंने कहा कि हमने कल अपनी लीडरशिप टीम और संचालन में बदलाव की घोषणा की है। लोगों के लिए बदलाव हमेशा ही कठिन होते हैं, इस दौरान कुछ लोगों ने कहा था कि असफल सीईओ कोई बदलाव क्यों करेगा, जबकि कंपनी का अधिग्रहण होना है।

अग्रवाल ने कहा कि ऐसे वक्त में जब मुझे पूरी उम्मीद की मस्क द्वारा ट्विटर की खरीद का सौदा पूरा हो जाएगा। ऐसे में हमें सभी तरह के परिदृश्यों के लिए तैयार रहने की जरूरत है, साथ ही हमें हमेशा वही करना चाहिए जो ट्विटर के लिए सही हो। उन्होंने कहा कि ट्विटर का नेतृत्व और संचालन करने के लिए मैं जवाबदेह हूं और हमारा काम हर दिन एक मजबूत ट्विटर बनाना है।

अग्रवाल ने साफ किया कि ट्विटर का कोई भी कर्मचारी सिर्फ औपचारिकता पूरी करने के लिए काम नहीं करता, हमें अपने काम पर गर्व है। उन्होंने कहा कि कंपनी के भविष्य के स्वामित्व के बावजूद, हम यहां ग्राहकों, भागीदारों, शेयरधारकों और आप सभी के लिए एक उत्पाद और व्यवसाय के रूप में ट्विटर में सुधार कर रहे हैं। पराग अग्रवाल ने ट्वीट के जरिए साफ किया है कि वो अभी भी अपने काम करने पर ध्यान केंद्रित कर रहे हैं। इस दौरान वो आवश्यकतानुसार कठिन निर्णय लेने के लिए पूरी तरह से स्वतंत्र हैं। उन्होंने कहा कि वो कंपनी की बेहतरी के लिए और बदलाव को जारी रखेंगे।

SHARE THE NEWS:

Comments:

error: Content is protected !!