थूककर रोटी बनाने का एक और वीडियो सोशल मीडिया पर वायरल हो रहा है। उत्तर प्रदेश के शामिल में शहर कोतवाली क्षेत्र के फव्वारा चौक स्थित एक होटल में थूककर रोटी (तंदूरी रोटी) बनाते हुए एक युवक का वीडियो वायरल होने से हड़कंप मच गया। भाजपा नेताओं द्वारा इस मामले में कोतवाली पहुंचकर तहरीर दिए जाने के बाद पुलिस ने होटल के दो कर्मचारियों को हिरासत में ले लिया है। एसपी का कहना है कि जांच के बाद कार्रवाई की जाएगी। 

शुक्रवार को शहर कोतवाली क्षेत्र के फव्वारा चौक स्थित एक होटल पर रोटी बनाते युवक का वीडियो वायरल हो गया है। वीडियो में दिखाया जा रहा है कि तंदूर में रोटी लगाने से पहले युवक उस पर थूक रहा है, हालांकि ‘राइट न्यूज़ इंडिया’ इस वीडियो को प्रमाणित नहीं करता है। 

वीडियो जैसे ही सोशल मीडिया पर वायरल हुआ तो हिन्दू संगठनों के लोगों में रोष फैल गया और उन्होंने शहर कोतवाली पहुंचकर उक्त व्यक्ति के खिलाफ कार्रवाई किए जाने की मांग की। घटना के संबंध में भाजपा नेता विवेक प्रेमी निवासी रामशाला ने कोतवाली पुलिस को तहरीर देकर होटल को बंद कराने तथा उक्त व्यक्ति के खिलाफ कार्रवाई किए जाने की मांग की। 

शामली के एसपी सुकीर्ति माधव ने कहा कि एक वीडियो सोशल मीडिया में वायरल हुआ है, जिसकी बाबत कोतवाली शामली में तहरीर भी दी गई है। इसमें कुछ लोगों से पूछताछ भी की जा रही है। जांच के बाद जो भी तथ्य सामने आएंगे, उसी आधार पर कार्रवाई की जाएगी। 

You have missed these news

error: Content is protected !!