देव भूमि को शर्मसार करने वाले समाजसेवी संजय शर्मा की मुश्किलें कम होने का नाम नही ले रही। अभी हाल में ही पालमपुर थाने में 30 लाख की ठगी और यौन शोषण मामले में नामजद हुए संजय शर्मा और उनकी पुलिस में कार्यरत पत्नी के खिलाफ चल रहा मामला शांत नही हुआ है। उधर और लोग सामने आने लगे है जिनके साथ संजय शर्मा ने नौकरी दिलवाने के नाम पर ठगी की है।

ताजा मामला हमीरपुर से सामने आया है जहां एक व्यक्ति ने संजय शर्मा उर्फ बड़का भाऊ पर पैसे ठगने का आरोप लगाया है। व्यक्ति ने इस बारे ऑनलाइन शिकायत दर्ज करवा दी है। अब देखना होगा कि फर्जी समाजसेवक संजय शर्मा के खिलाफ पुलिस क्या कार्यवाही करती है।

जानकारी के मुताबिक संजय शर्मा ने सेंट्रल यूनिवर्सिटी में 15 दिनों में नौकरी लगवाने के नाम पर व्यक्ति से पैसे ठगे है। पैसे लेने के बाद संजय शर्मा ने एक दम से बातचीत करना बंद कर दिया। जिससे पीड़ित को शक हो गया कि उससे पैसे ठग लिए गए है। फिलहाल पीड़ित ने शिकायत भेज दी है और कार्यवाही होने का इंतजार किया जा रहा हैं।

सरकाघाट में भी एक दंपति से ठगे है 4.70 लाख

जानकारी मिली है कि सरकाघाट में भी संजय शर्मा ने एक परिवार से 4.70 लाख की ठगी की है। परिवार के लोगों का कहना है कि संजय शर्मा ने उनकी बेटी और बेटे को सरकारी नौकरी लगवाने के नाम पर 4.70 लाख लिए है। लेकिन अभी तक उक्त दंपति ने किसी तरह की कोई शिकायत दर्ज नही करवाई है। जबकि दंपति के पास पैसों के लेन देन का पूरा हिसाब किताब, संजय शर्मा की कॉल रिकॉर्डिंग और उसके दोस्तों से हुई बातचीत के सबूत मौजूद है।

error: Content is protected !!