चिट्टे के साथ पकड़े दो आरोपियों में से एक मेडिकल के दौरान हॉस्पिटल से हुआ फरार

Read Time:2 Minute, 57 Second

ऊना पुलिस ने जहां दो युवकों को 19 ग्राम चिट्टा (हेरोइन) के साथ गिरफ्तार करने में सफलता हासिल की थी, वहीं एक आरोपी के गिरफ्तारी के कुछ घंटे बाद फरार हो जाने के बाद पुलिस की किरकिरी हो गई है। दरअसल ऊना पुलिस की टीम ने पंजाब के दो युवकों को पेखुवेला गांव में 18.91 ग्राम चिट्टे के साथ गिरफ्तार किया था, लेकिन जब पुलिस टीम दोनों आरोपियों को मेडिकल जांच के लिए क्षेत्रीय अस्पताल ले गई तो एक आरोपी पुलिस टीम को चकमा देकर फरार हो गया। पुलिस टीम ने फरार युवक को पकड़ने के लिए टीम बनाकर तलाशी शुरू कर दी है।

सदर थाना ऊना के पेखुवेला में चिट्टा के साथ पकड़े गए पंजाब के दो युवकों में से एक पुलिस की गिरफ्त से फरार हो गया। क्षेत्रीय अस्पताल ऊना में मेडिकल कराने पहुंची पुलिस को चकमा देकर एक आरोपी भागने में सफल रहा। आरोपी की पहचान होशियापुर निवासी सन्नी के रूप में हुई है, जिसकी तलाश के लिए तत्काल नाकेबंदी कर दी गई है। जानकारी के मुताबिक, बीती शाम ऊना पुलिस ने पेखुवेला के पास नाकाबंदी कर दी थी। इस दौरान संतोषगढ़ से ऊना की ओर आ रहे दो बाइक सवार युवकों को पुलिस ने रोका और तलाशी ली।

तलाशी के दौरान युवकों के पास से 18.91 ग्राम चिट्टा बरामद किया गया। पूछताछ करने पर, युवकों की पहचान पंजाब के होशियापुर निवासी बहादुर सिंह और सनी कुमार के रूप में हुई। पुलिस दोनों आरोपियों का मेडिकल कराने के लिए देर रात क्षेत्रीय अस्पताल ऊना पहुंची, जहां सनी पुलिस को चकमा देकर भागने में सफल रहा। आरोपी के भागने के बाद पुलिस के हाथ पांव फूल गए और गिरफ्तारी की तलाश तेज कर दी। एसपी ऊना अर्जित सेन ठाकुर ने बताया कि पुलिस ने पंजाब के दो युवकों को चिट्टा के आरोप में पेखुवेला के पास से गिरफ्तार किया है। एक आरोपी ऊना के क्षेत्रीय अस्पताल में इलाज के दौरान फरार हो गया, जिसकी गिरफ्तारी के लिए पुलिस काम कर रही है.

error: Content is protected !!
Hi !
You can Send your news to us by WhatsApp
Send News!