दूसरी बार शिमला के रिज पर पहुंची पर्यटक की कार, पुलिस ने काटा 1500 का चालान

Read Time:2 Minute, 15 Second

हिमाचल प्रदेश के शिमला जिले में अक्सर पुलिस की कार्यप्रणाली सवालों में रहती है. ताजा मामले में भी कुछ ऐसा ही है. दरअसल, वाहनों के लिए प्रतिबंधित रिज मैदान पर एक बार फिर से एक कार पहुंच गयी. गुरुवार को यह कार शिमला के रिज मैदान पर पहुंची और पुलिस को भनक भी नहीं लगी. बाद में पुलिस ने लक्कड़ बाजार में इसे रोका और चालान काटा. बता दें कि बीते सप्ताह इसी तरह एक कार मॉल रोड पर शेरे-ए-पंजाब तक पहुंची थी. यहां पर पुलिस ने इसे रोका था.

क्या है मामला

जानकारी के अनुसार, लक्कड़ बाजार होते हुए दिल्ली नंबर की टूरिस्ट की कार रिज पर गांधी की मूर्ति के साथ पेड़ के पास पहुंच गई. यहां से जब चालक को जानकारी मिली कि यह सील्ड एरिया है तो फिर कार वापस लक्कड़ बाजार की तरफ ले गया. बाद में यहां पुलिस ने गाड़ी को रोका और 1500 रुपये का चालान काटा. दअसल, लक्कड़ बाजार में पुलिस चेकपोस्ट है. ऐसे में सवाल उठ रहे हैं कि वहां पुलिस ने गाड़ी को आते हुए क्यों नहीं देखा?

क्या कहती है पुलिस

डीएसपी कमल वर्मा ने बताया कि दिल्ली नंबर की यह कार थी. गूगप मैप की वजह से ये लोग सील्ड रोड पुर पहुंच गए. गाड़ी का 1500 रुपये का चालान काटा गया है. उन्होंने कहा कि शिमला पुलिस मुस्तैदी से ड्यूटी निभा रही है.

error: Content is protected !!
Hi !
You can Send your news to us by WhatsApp
Send News!