Right News

We Know, You Deserve the Truth…

कल से हिमाचल में होगी सख्ती, जाने किस किस जिले के लिए क्या है समय

हिमाचल प्रदेश में 10 मई सोमवार सुबह छह बजे से कोरोना कर्फ्यू की बंदिशें और सख्त हो जाएंगी। ये बंदिशें 17 मई सुबह छह बजे तक लागू रहेंगी। 10 मई सोमवार की सुबह छह बजे से प्रदेश में दैनिक जरूरतों और आवश्यक वस्तुओं की दुकानों के अलावा अन्य कोई दुकान नहीं खुलेंगी। दैनिक जरूरतों और आवश्यक वस्तुओं की दुकानें भी दिन में तीन घंटे ही खुलेंगी।

ऊना जिले में सुबह आठ से 11 बजे तक जरूरी वस्तुओं की दुकानें खुली रहेंगी। डीएम ऊना राघव शर्मा ने आदेश जारी कर दिए हैं।

हमीरपुर में 10 मई से सुबह आठ बजे से 11 बजे तक जरूरी वस्तुओं की दुकानें खुली रहेंगी। जिला दण्डाधिकारी ने आदेश जारी कर दिए हैं।

कांगड़ा में सुबह आठ से 11 बजे तक जरूरी वस्तुओं की दुकानें खुली रहेंगी। घर से एक व्यक्ति को बाहर निकलने की अनुमति होगी।

मंडी में सुबह 10 से दोपहर 1 बजे तक जरूरी सामान की दुकानें खुलेंगी। निर्माण कार्य जारी रहेंगे।

सोलन में सुबह आठ से 11 बजे तक आवश्यक वस्तुओं की दुकानें खुली रहेंगी। सोलन सब्जी मंडी में सुबह पांच से दोपहर दो बजे तक ही कारोबार
होगा। कर्फ्यू के बीच कामगारों को छुट्टी होने के बाद आधा घंटे की पैदल जाने की छूट होगी।

शिमला मे सुबह 10 से दोपहर 1 बजे तक जरूरी सामान की दुकानें खुलेंगी।

सिरमौर में सुबह आठ से 11 बजे तक जरूरी वस्तुओं की दुकानें खुलेंगी। कोरोना कर्फ्यू के दौरान आपातकालीन स्थिति में ही निजी वाहन चल सकेंगे। शहर में होटल, ढाबा और रेस्तरां संचालक सिर्फ होम डिलीवरी कर सकेंगे।

कुल्लू में सुबह 10 बजे से दोपहर एक बजे तक आवश्यक वस्तुओं की दुकानें खुलेंगी। बस सेवा भी बंद रहेगी। हार्डवेयर की दुकानें भी बंद रहेंगी।

किन्नौर सुबह 9 से 12 बजे तक तक, चंबा सुबह 10 से दोपहर 1 बजे तक, लाहौल स्पीति सुबह 11 से दोपहर 2 बजे तक और बिलासपुर सुबह 8 बजे से 11 बजे तक।

error: Content is protected !!