ना ब्यूटी क्रीम्स पर भरोसा, ना ही ब्यूटी प्रोडक्ट्स पर फिर भी ब्यूटी क्वीन का तमगा

RIGHT NEWS INDIA: आज के दौर में जहां खूबसूरती का मतलब बस मेकअप बन गया है उसी दौर में एक एक्ट्रेस ऐसी भी है जिसे मेकअप से बिल्कुल प्यार नहीं।

वो स्क्रीन पर आती हैं तो उनकी सादगी हर तरह से मन मोह लेती है। साई पल्लवी साउथ का जाना माना नाम है। कई फिल्मों में नजर आ चुकीं साई अगर एक्टिंग के अलावा किसी बात के लिए चर्चा में आती हैं तो वो है उनकी सादगी और उनकी प्यारी सी मुस्कुराहट जिस पर कोई भी दिल हार बैठे।

अगर आप साई पल्लवी के फैन हैं और उनकी फिल्में आपने देखी हैं तो आपने एक बात नोटिस की होगी। वो ये कि फिल्म में होते हुए भी साई नो मेकअप लुक में नजर आती हैं। इसके पीछे भी एक खास वजह है। दरअसल, साउथ की इस एक्ट्रेस को मेकअप करना पसंद ही नहीं है।

उनका मानना है कि जो बात नेचुरल रहने में है वो किसी में नहीं लिहाजा वो फिल्मों में भी बिना मेकअप के ही नजर आती हैं और उनके इसी लुक पर फैंस फिदा हो जाते हैं।

साई पल्लवी ना ब्यूटी क्रीम्स पर भरोसा करती हैं और ना ही ब्यूटी प्रोडक्ट्स पर। इसी वजह से जब साई को एक फेयरनेस क्रीम के विज्ञापन का ऑफर मिला तो उन्होंने उसे करने से ही इंकार कर दिया था। जबकि इस विज्ञापन के लिए उन्हें 2 करोड़ रूपये मिल रहे थे।

वहीं भले ही साई पल्लवी मेकअप से दूर रहती हों लेकिन फिर भी वो दिलों की रानी हैं और साउथ इंडस्ट्री में उन्हें ब्यूटी क्वीन का तमगा भी दिया जा चुका है और वाकई इनसे खूबसूरत भला कौन होगा। साई पल्लवी ने प्रेमम फिल्म से अपने करियर की शुरुआत की थी और इस फिल्म में उन्हें इस कदर पसंद किया गया कि ना चाहते हुए भी एक्टिंग करना साई की मजबूरी बन गई। इस फिल्म के बाद तो उनके आगे ऑफर्स की लाइन लग गई थी।

SHARE THE NEWS:
error: Content is protected !!