नौजवान सभा ने पानी की मांग को लेकर किया घेराव, कहा, नकारे मंत्री इस्तीफा दे

Read Time:2 Minute, 46 Second

Himachal News: आज भारत की जनवादी नौजवान सभा इकाई बालीचौकी ने पानी ना आने व मंत्री के निंदनीय व्यान के खिलाफ जल शक्ति विभाग बालीचौकी का घेराव किया। गौरतलब है कि बाली चौकी की लगभग पूरी पंचायत पिछले 2 महीने से पानी के लिए त्राहिमाम कर रही है ।लोगों को पीने के लिए दो घूंट पानी भी नहीं मिल पा रहा है। वह भी तब जब सबसे शक्तिशाली मंत्री, जल शक्ति मंत्री क्षेत्र का दौरा करके चले गए हैं। उनके आने की खुशी में हैंडपंपों को रंग रोगन किया गया और अधिकांश हैंडपंप जिन में पानी ही नहीं आता है। ऊपर से जल शक्ति मंत्री लगातार डींगें हांक रहे हैं कि करोना काल में मात्र उनके विभाग ने ही काम किया और काम कर रहे हैं बाकी विभाग तो मजे ले रहे हैं।

नौजवान सभा मंत्री जी से पूछती है कि यदि आपके विभाग ने काम किया है तो लोगों को पानी क्यों नहीं मिल पा रहा है। यदि बाकी सब विभाग नकारे हैं तो नौजवान सभा पूछती है कि उन विभागों को कौन चला रहा है उत्तराखंड सरकार, पंजाब सरकार या दिल्ली सरकार चला रही है आपके वक्तव्य से जाहिर हो रहा है कि बाकी विभागों के मंत्री मंडल नकारा है।

इसलिए हम यह मांग करते हैं कि यदि वह नकारे हैं तो उन्हें शीघ्र अति शीघ्र अपने पद से इस्तीफा देना चाहिए, चाहे वह शिक्षा विभाग हो या लोक निर्माण विभाग क्योंकि नकारे पन में वे मात्र जनता का पैसा बर्बाद कर रहे हैं।

इसलिए नौजवान सभा यह मांग करती है कि यदि सच में आपके विभाग ने काम किया है तो 4 दिन के अंदर अंदर बाली चौकी पूरी पंचायत में पीने के पानी की व्यवस्था दुरुस्त की जाए। यदि 4 दिन के अंदर पीने के पानी की व्यवस्था नहीं होती है तो नौजवान सभा आपके विभाग का खाली बर्तनों के साथ अनिश्चितकालीन हड़ताल करेगी ।प्रदर्शन में हेम सिंह, अजय कुमार, हेमराज, जिला अध्यक्ष महेंद्र राणा सहित कई लोग उपस्थित थे ।

error: Content is protected !!
Hi !
You can Send your news to us by WhatsApp
Send News!