दुनिया देख रही पाकिस्तानी सांसद आमिर लियाकत के नंगे फोटो, पत्नी बोली, एडल्ट वीडियो भी बनाते थे

PAKISTAN: पाकिस्तान के कई ऐसे मंत्री हैं जो अपने बयानों को लेकर चर्चा में रहते हैं। कई बार कुछ ऐसा कह जाते हैं कि, उन्हें खुद नहीं पता होता कि वो क्या बोल सरे हैं। इसमें पाकिस्तान के पूर्व प्रधानमंत्री इमरान खान भी शामिल हैं।

वो भी कई बार अपने बयानों के चलते खुद की किरकिरी करा चुके हैं। इसके साथ ही कई बार इन नेताओं का कई वीडियो भी वायरल हो चुका है जिसमें उनकी पर्सनल लाइफ को लेकर हंगामा मचा है। अब एक और पाकिस्तान के सांसद की बेडरूम का वीडियो वायरल हो रहा है जिसमें वो न्यूड नजर आ रहे हैं। इस वीडियो के वायरल होने के बाद जमकर हो हल्ला मचा हुआ है।

पाकिस्तान की पीटीआई पार्टी के सांसद और मशहूर टीवी होस्ट आमिर लियाकत के कुछ आपत्तिजनक वीडियो लीक होने के बाद मामला गरमा गया है। कहा जा रहा है कि, इस वीडियो को लियाकत की तीसरी बीवी दानिया शहर ने लीक किया है। दानिया ने लियाकत से तलाक के लिए कुछ ही दिन पहले कोर्ट में अर्जी डाली है। पत्नी ने लियाकत पर मारपीट के साथ ही कैद कर रखने और जबरन न्यूड वीडियो शूट करवाने जैसे गंभीर आरोप लगाए हैं।

सोशल मीडिया पर जो वीडियो लीक हुआ है उसमें लियाकत न्यूड नजर आ रहे हैं। वीडियो में यह भी नजर आया कि बेड पर ड्रग्स रखे हुए हैं। वीडियो लीक होने के बाद लियाकत ने ट्वीट कर पत्नी पर निशाना साधते हुए कहा कि, वे न्यूड वीडियो पर मेरा रुख जानना चाह रहे हैं। इसका जवाब है कि जो लोग इस तरह वीडियो लीक करने के जिम्मेदार हैं, उनका रुख क्या है। न्यायपालिका कहां है, जिसकी जिम्मेदारी हर नागरिक के सम्मान की रक्षा करना है, न्यायपालिका ने कोई कदम क्यों नहीं उठाया? फेडरल इन्वेस्टिगेशन अथॉरिटी की साइबर क्राइम विंग ने अभी तक कोई एक्शन क्यों नहीं लिया।

उन्होंने कहा कि जो लोग एडल्ट्री में लिप्त हैं, वे अच्छे हैं लेकिन जो निकाह को चुनते हैं, वे बुरे हैं। दानिया ने जो किया, वह निकाह जैसे पाक संबंध को तार-तार करना है। इन वीडियो में होने की वजह से लोग मेरा मजाक उड़ा रहे हैं। अगर इस वीडियो में कोई महिला होती तो क्या तब भी लिबरल्स इसी तरह बर्ताव करते। इस तरह का कोई वीडियो शेयर नहीं करना चाहते क्योंकि, वह सभ्य तरीके से आगे बढ़ना चाहते हैं। दानिया ने अल्लाह द्वारा बनाए गए सभी दायरों को पार कर दिया है। उसने निकाह की निजता और विश्वास तोड़ा है। इसके आगे लियाकत ने कहा कि, पति और पत्नी एक दूसरे के लिबास की तरह होते हैं और दानिया ने इस लिबास को टुकड़े-टुकड़े कर दिया। उधर लियाकत की पत्नी ने आरोप लगाया है कि वो उनसे एडल्ड वीडियो भी बनवाते थे ताकि उन्हें विदेश में कुछ लोगों को भेज सके। इसके साथ ही दानिया ने अपने पति पर शराब के साथ-साथ ड्रग्स लेने का भी आरोप लगाया है।

SHARE THE NEWS:
error: Content is protected !!