राज कुंद्रा के ऑफिस पर मुम्बई पुलिस ने मारा छापा, पोर्न मूवीज और हार्ड डिस्क जब्त

Read Time:3 Minute, 54 Second

सॉफ्ट पॉर्नोग्राफी केस में मुंबई पुलिस ने बुधवार शाम को राज कुंद्रा के मुंबई स्थित विआन इंडस्ट्रीज लिमिटेड के ऑफिस और कुछ अन्य ठिकानों पर छापेमारी की. मुंबई पुलिस ने राज कुंद्रा के ऑफिस में लगे कुछ कम्प्यूटर्स की हार्ड डिस्क को जब्त किया और सर्वर को सीज कर दिया. पुलिस को छापेमारी के दौरान पॉर्न वीडियोज भी मिले हैं, जिन्हें जब्त कर लिया गया है.

Shilpa Shetty भी हैं कंपनी की डायरेक्टर

राज कुंद्रा की कंपनी विआन इंडस्ट्रीज का रजिस्ट्रेशन Retail Trade, Except Of Motor Vehicles And Motorcycles, Repair Of Personal And Household Goods के तौर पर हुई थी.

विआन इंडस्ट्रीज लिमिटेड में कुल 10 एक्टिव डायरेक्टर हैं, जिनमें बॉलीवुड एक्ट्रेस और राज कुंद्रा की पत्नी शिल्पा शेट्टी (Shilpa Shetty) का भी नाम है.

उमेश कामत भी था राज कुंद्रा की कंपनी में डायरेक्टर

सबसे चौंकाने वाली बात है कि उमेश कामत (Umesh Kamat) भी विआन इंडस्ट्रीज लिमिटेड में डायरेक्टर था. कंपनी की डिटेल के मुताबिक जब उमेश कामत पर इस साल फरवरी में मामला दर्ज हुआ, तब उसे कंपनी के‌ डायरेक्टर पद से रिजाइन दिलाकर अलग किया गया. बता दें कि उमेश कामत ब्रिटेन की केनरिन प्रोडक्शन हाउस का भारत में रिप्रजेन्टेटिव था, जिसके जरिए अलग-अलग OTT प्लेटफॉर्म्स पर पॉर्न वीडियोज अपलोड किए जाते थे.

19 जुलाई को हुई थी राज कुंद्रा की गिरफ्तारी

19 जुलाई को मुंबई पुलिस के क्राइम ब्रांच ने राज कुंद्रा (Raj Kundra) को पूछताछ के लिए बुलाया था. रात 9 बजे राज कुंद्रा मुंबई क्राइम ब्रांच के भायकला दफ्तर पहुंचे. करीब 2 घंटे तक पूछताछ चली और इसके बाद रात 11 बजे राज कुंद्रा को गिरफ्तार कर लिया गया. इसके बाद सुबह 4 बजे मेडिकल जांच के लिए जेजे अस्पताल ले जाया गया और फिर वहां से सुबह सवा 4 बजे मुंबई पुलिस कमिश्नर के दफ्तर ले जाया गया.

23 जुलाई तक पुलिस हिरासत में राज कुंद्रा

गिरफ्तारी के बाद मुंबई पुलिस (Mumbai Police) ने 20 जुलाई को राज कुंद्रा (Raj Kundra) को कोर्ट में पेश किया, जहां से उन्हें 23 जुलाई तक पुलिस हिरासत में भेज दिया गया. राज कुंद्रा ने कोर्ट में कहा कि मैंने कंपनी 25000 डॉलर में बेच दी थी और मेरी उसमे कोई हिस्सेदारी नहीं थी. हालांकि पुलिस ने कहा कि अगर राज कुंद्रा (Raj Kundra) ने अपनी कंपनी 25000 डॉलर में प्रदीप बक्शी को बेच दी थी तो फिर कंपनी के व्हाट्सएप्प ग्रुप ‘H Accounts’ में एक्टिव क्यों थे? वो हर स्ट्रैटेजी बनाने में शामिल क्यो थे? व्हाट्सऐप चैट्स बताते है कि राज कुंद्रा हर फैसले में शामिल थे.

Your Opinion on this News:

error: Content is protected !!
Hi !
You can Send your news to us by WhatsApp
Send News!