Kullu: Facebook प्रेमी के साथ 2 बच्चों की मां डेढ़ लाख नकद और गहनों समेत हुई फरार, पति ने पुलिस पर लगाया छानबीन ना करने का आरोप

कुल्लू. हिमाचल प्रदेश के कुल्लू जिले के मौहल में 2 बच्चों की मं आधी रात को डेढ़ लाख रूपये नगदी और सोना-चांदी के गहने लेकर प्रेमी के संग फरार हो गई. जिसके बाद पीड़ित परिवार ने भुंतर पुलिस थाना में मामला भी दर्ज करवाया. लेकिन पीड़ित परिवार की मानें तो 3 सप्ताह बीत जाने के बाद भी पीड़ित परिवार न्याय नहीं मिला है. ऐसे में पीड़ित परिवार ने पुलिस पर छानबीन न करने का आरोप लगाया है.

पीड़ित पवन कुमार ने बताया कि 23 अपैल को उसकी पत्नी मीना देवी डेढ लाख रूपये नगदी और सोने चांदी लेकर आधी को रात 2 बच्चों को छोड़कर सन्नी नाम के व्यक्ति के साथ भाग गई है. जिसके बाद उन्होंने इसकी शिकायत भुंतर पुलिस स्टेशन में दी थी. लेकिन उसके बाद पुलिस ने कोई छानबीन नहीं की. उन्होंने कहा कि वो गाड़ी लेकर लाहौल स्पीति गए थे और पिछे से उसकी पत्नी ने घर में लेंटर डालने के लिए रखे डेढ़ लाख रूपये की राशी और सोने-चांदी के गहने लेकर फरार हो गई.

पवन ने बताया कि उसने आस पड़ोस के लोगों से लेंटर डालने के लिए पैसे उधार मांगे थे. उसने कहा कि पुलिस इस मामले में छानबीन करे और डेढ़ लाख रुपये की राशि और सोने-चांदी के गहनों की रिकवरी करे. उसने बताया कि उसके 2 बच्चे है. एक बेटा 5 बर्ष का और बेटी डेढ बर्ष की है. ऐसे में दोनों बच्चे मं को याद कर रहे हैं. जिससे उनके परिवार को परेशानियों का सामना करना पड़ रहा है.

पवन ने बताया कि मीना और सन्नी की दोस्ती फेसबुक से हुई. जिसके बाद दोनो एक दूसरे से संपर्क में आए. उसने कहा कि उसकी पत्नी मीना देवी को बहलाकर फुसलाकर भगा ले गए हैं और उसके बाद सन्नी के कहने पर मीना देवी ने कोर्ट में तलाक का केस किया है. उसने कहा कि इसके बाद मीना के साथ किसी तरह की कोई अभी अप्रिय घटना होगी तो उसकी जिम्मेदारी मेरी और मेरे परिवार की नहीं होगी. पुलिस मामले में छानबीन कर हमारे नुकसान की भरपाई करवाए.

SHARE THE NEWS:

Comments:

error: Content is protected !!