Right News

We Know, You Deserve the Truth…

अवैध संबंधों के चलते मां ने प्रेमी के साथ मिल कर किया बेटे का कत्ल, दोनों गिरफ्तार


बीते रविवार को पंजाब के गुरदासपुर में गांव झंडा गुज्जरां के पास ड्रेन के किनारे मिले युवक के अधजले शव की हत्या की गुत्थी को पुलिस ने सुलझा लिया है। इस युवक की हत्या उसकी ही मां ने अपने प्रेमी संग मिलकर की थी। पुलिस ने मृतक की मां और प्रेमी को गिरफ्तार कर लिया है जबकि एक अन्य आरोपी फरार बताया जा रहा है। हत्या का मामला दर्ज कर पुलिस ने अगली कार्रवाई शुरू कर दी है।

मृतक की पहचान रंदीप सिंह उर्फ बोबी (26) के रूप में हुई है वह बलवंडा गांव का रहने वाला है। पुलिस ने उन हथियारो को भी कब्जे में ले लिया है जिससे उसका कत्ल किया गया था।

गौरतलब है कि काहनूवान के गांव झंडा गुज्जरां के पास एक युवक का पुलिस ने अधजला शव बरामद किया था। इस शव की पहचान करने के लिए पुलिस ने आसपास के गांव के लोगों को बुलाया था। मृतक रंदीप सिंह का शव देखने के बाद भी उसकी मां रुपिंदरजीत कौर ने शव पहचानने से मना कर दिया था।

ऐसे खुला हत्या का राज

पोस्टमार्टम के दौरान पाया गया कि मृतक की टांग में रॉड पड़ी हुई थी। जिसके आधार पर पुलिस को मृतक की मां पर शक था। पुलिस ने जांच के दौरान रुपिंदरजीत कौर से पूछताछ शुरू कर दी थी। पुलिस से मिली जानकारी के मुताबिक रुपिंदरजीत कौर के शरीफ चक के रहने वाले सुखविन्दर सिंह उर्फ सुखा के साथ अवैध संबंध थे। जिसका उसके बेटे रंदीप सिंह को पता चल चुका था। इस वजह से मृतक के घर पर रोजाना झगड़ा भी रहता था।

रुपिंदरजीत, सुखविन्दर सिंह और उसके दोस्त गुरजीत सिंह ने शनिवार की रात रंदीप का हथौड़े और छुरी से कत्ल कर शव को जलाने की कोशिश की और उसे अधजली हालत में फैंक दिया था। बताया जा रहा है कि रंदीप की पत्नी विदेश में रहती है। उसके पिता सेना से रिटायर होने के बाद पुणे में नौकरी कर रहे हैं। रंदीप अपनी पत्नी के पास विदेश जाने की तैयारी में था, लेकिन लॉकडाउन के चलते नहीं जा सका था।

error: Content is protected !!