माँ बेटी की अंडमान में संदिग्ध परिस्थितियों में मौत, ससुरालियों ने पति पर लगाए गंभीर आरोप

Read Time:2 Minute, 36 Second

पठानकोट के सुजानपुर की आबादी सोली भोली निवासी मां-बेटी की अंडमान में संदिग्ध परिस्थितियों में मौत हो गई। मौत के छह दिन बाद बुधवार को बच्ची और उसकी मां के शव पठानकोट पहुंचे। इसके बाद मृतका के परिवार ने उसके पति पर हत्या का आरोप लगाया है।

वहीं, अपनी पत्नी और बच्ची का शव लेकर पठानकोट पहुंचे नौसेना के जवान ने सारे आरोपों को सिरे से खारिज किया है। बुधवार को मां-बेटी का पठानकोट में अंतिम संस्कार किया गया। मृतक भावना की बहन शिवालिका ने बताया कि उसकी बहन की शादी 2018 में घरथौली मोहल्ला निवासी नीरज के साथ हुई थी। भावना का पति नीरज पोर्ट ब्लेयर में नौसेना में तैनात था।

ससुराल वाले उसे दहेज के लिए परेशान करते थे। इस कारण भावना जून में अपनी डेढ़ साल की बच्ची रुद्रिका के साथ पोर्ट ब्लेयर में पति के पास चली गई। लेकिन, वहां वह अपने पति नीरज की हरकतों से परेशान थी। इसी बीच, आठ जुलाई को नीरज ने भावना के पिता को फोन पर बताया कि भावना की मौत हो गई और रात को रुद्रिका की मौत की खबर दी।

उन्होंने आरोप लगाया कि नीरज द्वारा भावना की ओर से आत्महत्या की बात कही जा रही है। जबकि, भावना ने भविष्य में कई सपने संजोए थे। वह पीएचडी करना चाहती थी। शिवालिका ने आरोप लगाया कि उसकी बहन और भांजी की हत्या की गई है। वहीं, नीरज शर्मा ने कहा कि आरोप निराधार हैं।

उनकी पत्नी के साथ हलकी बहस जरूर हुई थी लेकिन कोई हाथापाई नहीं हुई। नीरज ने कहा कि जब वह शाम को घर लौटे तो पत्नी ने रसोई में फंदा लगाया हुआ था और बेटी भी वहीं पड़ी थी। इसके गवाह स्थानीय लोग हैं, जिन्होंने दरवाजा तोड़कर अंदर जाने में उसकी मदद की। नीरज ने कहा कि उन पर लगाए जा रहे आरोप बेबुनियाद हैं। स्थानीय पुलिस मामले की जांच कर रही है।

error: Content is protected !!
Hi !
You can Send your news to us by WhatsApp
Send News!