मां ने मनाली जाने के लिए नही दिए 500 रुपये, तो बेटे ने कर लिया सुसाइड

Read Time:2 Minute, 58 Second

जिला बिलासपुर के सदर थाना बिलासपुर के तहत सोमवार देर शाम आत्महत्या का एक मामला सामने आया है। मामला सदर थाना क्षेत्र के नोग कुडानी का है। यहां मनीष कुमार उम्र 19 वर्ष ने अपनी मां शंकुतला देवी से दोस्तों संग मनाली जाने के लिए पांच सौ रुपये मांगे, लेकिन उसकी मांग पूरी नहीं हुई तो उसने गुस्से में आकर पंखे से लटक कर अपनी जान गंवा दी। इस मामले की जानकारी मिलते ही पुलिस ने मौके पर पहुंचकर मामला दर्ज कर छानबीन शुरू की है।

पुलिस से मिली जानकारी में पता चला है कि नोग कुडानी के 19 वर्षीय मनीष कुमार पुत्र स्व. रूप लाल ने फंदा लगाकर अपनी जान दे दी है। हालांकि पुलिस को मौके पर कोई सोसाइड नोट नहीं मिला है, लेकिन परिवार के लोगों से पूछताछ में पता चला है कि बेटे मनीष ने अपनी मां शकुंतला देवी से अपने दोस्तों के साथ मनाली जाने के लिए पांच सौ रुपये की मांग की थी।

मां ने इसके लिए इंकार किया और अपने पास मौजूद सौ रुपये बेटे को दिए, लेकिन मनीष इस बात से नाराज हो गया। उसने अपने मोबाइल के सिम कार्ड को तोड़ा और गुस्सा होकर कमरे में चला गया। गुस्से में आए मनीष ने कमरे को अंदर से बंद कर लिया। इसके बाद जब करीब एक घंटे बाद खिड़की से चाचा व उसकी बहन ने अंदर देखा तो वह पंखे से लटका हुआ था। आनन-फानन में दरवाजा तोड़ा गया और उसे उतारा गया तो वह मृत पड़ा था।

पूछताछ में पता चला की मनीष के पिता का करीब छह वर्ष पहले निधन हो गया है। अब परिवार में मनीष अपनी दो बहनों का अकेला भाई था। मां शकुंतला देवी ब्यास अस्पताल में चतुर्थ श्रेणी कर्मचारी के तौर पर कार्य करके परिवार का गुजर बसर कर रही थी। इस हादसे से अब परिवार काफी सदमे में है।

डीएसपी बिलासपुर राजकुमार शर्मा ने बताया कि नोग कुडानी निवासी मनीष कुमार ने आत्महत्या कर ली है। पुलिस ने मामला दर्ज कर लिया है। छानबीन में पता चला है कि मां से पैसे न मिलने पर गुस्सा होकर उसने कमरा बंद कर लिया था और कुछ देर बाद वह पंखे से लटका हुआ मिला।

error: Content is protected !!
Hi !
You can Send your news to us by WhatsApp
Send News!