Right News

We Know, You Deserve the Truth…

नाबालिग को किराए के कमरे पर ले गया परिचित युवक, साथी के साथ मिलकर किया गलत काम; गिरफ्तार

हिमाचल प्रदेश के रामपुर में एक नाबालिग के साथ गैंगरेप की घटना सामने आई है। बताया जाता है कि किशोरी को उसका एक परिचित युवक किराए के कमरे पर ले गया और इसके बाद अपने एक साथी के साथ मिलकर उसके साथ गंदी बात की। विरोध करने पर उसके साथ मारपीट भी की गई। शिकायत के बाद पुलिस ने दोनों आरोपियों को गिरफ्तार कर लिया है।

आरोपियों की पहचान करसोग के 39 वर्षीय तानी राम और ननखड़ी के 22 वर्षीय दिनेश के रूप में हुई है। इस बारे में रामपुर उपमंडल के एक गांव की 17 वर्षीय लड़की ने रामपुर थाने में दी शिकायत में बताया था कि 16 मई को उसका परिचित और उसका एक अन्य दोस्त उसे धोखे से किराए के एक कमरे में ले गए। वहां दोनों ने उसके साथ दुष्कर्म किया। विरोध करने पर आरोपियों ने उसके साथ मारपीट भी की। बड़ी मुश्किल से वहां से बच निकलने के बाद घर आकर उसने परिजनों को आपबीती से अवगत करवाया।

बीते दिन पीड़िता और उसके परिजनों ने थाने पहुंचकर शिकायत दी। इस शिकायत पर तुरंत कार्रवाई करते हुए कुमारसेन पुलिस ने दोनों आरोपियों को गिरफ्तार कर लिया। इस मामले की पुष्टि करते हुए रामपुर के DSP चंद्रशेखर ने बताया कि पुलिस ने दोनों आरोपियों को गिरफ्तार कर लिया है।

error: Content is protected !!