नाबालिग बलात्कार करते समय चिल्ला ना पाए, इसलिए बांध दिया तार, उतारा मौत के घाट

Read Time:2 Minute, 18 Second

बिलासपुर पुलिस ने महमद ग्राम पंचायत में नाबालिग की दुष्कर्म के बाद हत्या की गुत्थी सुलझा ली है. हत्या के आरोप में दो आरोपियों को गिरफ्तार किया गया है. आरोपी ने एकतरफा प्यार में पड़कर दोस्त के साथ नाबालिग का दुष्कर्म किया था. इसके बाद उसकी हत्या कर दी थी.

दरअसल, 30 जून को महमद ग्राम पंचायत में नाबालिग लड़की नहर के किनारे लाश मिली थी. इसे लेकर बड़ी संख्या में बीते दिन ग्रामवासियों ने आईजी ऑफिस और कलेक्ट्रेट पहुंचकर ज्ञापन भी सौंपा था. इसके बाद पुलिस टीम बनाकर अंधे कत्ल को सुलझाने की कोशिश में जुट गई थी. इसी दौरान पुलिस को आसपास के इलाकों से जानकारी मिली कि लाल खदान निवासी सूरज कश्यप नाबालिग से एकतरफा प्यार में पागल था.

वह लड़की को जबरन प्यार में फंसाना चाहता था. लड़की के बार-बार विरोध के कारण सूरज परेशान हो गया था. इसी का बदला लेने के लिए उसने अपने साथी महेंद्र पासी के साथ मिलकर नाबालिग के साथ शारिरिक संबंध बनाने की योजना बनाई थी. 30 जून को वह लड़की को नहर के पास ले गया और शारीरिक संबंध बनाने लगा. लड़की चिल्ला न पाए तो तार से गला बांध दिया था. इसके बाद लड़की बेहोश हो गई. इसके बाद सबूत मिटाने के लिए उसने मासूम लड़की की हत्या कर दी.

एएसपी उमेश कश्यप ने बताया कि पुलिस की पूछताछ के बाद आरोपियों ने अपना गुनाह कबूल कर लिया. वहीं पूरे मामले में नाबालिग से दुष्कर्म मौत से पहले हुआ था या बाद में. इस मामले में पुलिस अभी तक खुलासा नहीं कर पाई है.

error: Content is protected !!
Hi !
You can Send your news to us by WhatsApp
Send News!