उत्तर प्रदेश के पीलीभीत जिले में एक 16 वर्षीय किशोर की हत्या के मामले में 3 लोगों पर केस दर्ज किया गया है। आरोप है कि इन तीन लोगों ने इस किशोर के मुंह में वैक्यूम क्लीनर के जरिए जबरन हवा भरने की कोशिश की, जिसके बाद इस किशोर मौत हो गई। इस मामले में पुलिस ने मृतक के पिता की तहरीर पर मामला दर्ज किया है।

जानकारी के मुताबिक, बरेली कोतवाली क्षेत्र के निवासी नाबालिग को गुरुवार सुबह गांव के कुछ लोग मजदूरी कराने के बहान से एक राइस मिल लेकर गए थे। आरोप है कि यहां पर इस किशोर के मुंह में वैक्यूम क्लीनर डालकर जबरन हवा भरने की कोशिश की गई। इस दौरान उसकी हालत बिगड़ गई और फर अस्पताल में इलाज के दौरान उसकी मौत हो गई।

नाबालिग की मौत के बाद उनके पिता की तहरीर पर यहां के खमरिया पट्टी गांव के निवासी अमित, सूरज और कमलेश पर गैर इरादतन हत्या का मामला दर्ज किया गया है। इनमें से कमलेश को गिरफ्तार कर जेल भेज दिया गया है। बाकी दो आरोपियों की तलाश जारी है।

पुलिस के मुताबिक, पीड़ित की मौत दिमाग की नस फटने के कारण हुई है और इस मामले में पोस्टमॉर्टम रिपोर्ट की मूल कॉपी का इंतजार किया जा रहा है। एफआईआर में आरोपी बनाए गए कमलेश को पुलिस ने अरेस्ट किया है जबकि उसके दो साथी अब भी फरार हैं।

error: Content is protected !!