झारखंड की राजधानी रांची में स्थित लालपुर थाना क्षेत्र से एक दिल दहला देने वाली घटना सामने आई है. इस घटना में एक विक्षिप्त यानी मानसिक रूप से कमज़ोर भाई ने अपनी ही सगी बहन को पत्थर से कुचल कर मौत के घाट उतार दिया. अपनी सगी बहन की हत्या करने के बाद आरोपी भाई बहन के शव के पास ही बैठा रहा. मामले की सूचना मिलते ही पुलिस ने मौके पर पहुंच कर शव को कब्जे में लेकर पोस्टमॉर्टम के लिए भेज दिया. पुलिस ने आरोपी भाई को भी गिरफ्तार कर लिया है.

मामला रांची के लालपुर थाना क्षेत्र में स्थित नगड़ाटोली इलाके का है जहां मैनी देवी नाम की एक महिला की हत्या कर दी गई. हत्या पत्थर से कुचल कर की गई थी. महिला की हत्या उसके भाई सुशील करकेट्टा ने ही की है. आरोपी भाई मानसिक रूप से कमज़ोर यानी विक्षिप्त है. सुशील ने पहले अपनी बहन मैनी देवी की पत्थर से कुचल कर हत्या की और उसके बाद वह अपनी बहन के शव के पास ही बैठा रहा.

लालपुर थाना प्रभारी अरविंद कुमार सिंह ने मामले की जानकारी देते हुए बताया कि मैनी देवी नाम की महिला की उसके भाई सुशील करकेट्टा ने पत्थर से कुचल कर हत्या कर दी. हत्या करने के बाद आरोपी सुशील अपनी बहन के शव के पास ही बैठा रहा. मामले की जानकारी मिलते ही पुलिस तुरंत मौके पर पहुंची. घटनास्थल पर पहुंच कर लालपुर पुलिस ने शव को पोस्टमार्टम के लिए रिम्स भेज दिया है. पुलिस ने हत्या के आरोपी भाई सुशील को गिरफ्तार कर लिया है. पुलिस आरोपी से पूछताछ कर रही है. आगे की जांच जारी है.

error: Content is protected !!