Right News

We Know, You Deserve the Truth…

कुँवारी साली को भगा ले गया युवक, ससुराल से तीन लोग लेने आए तो किया सबका कत्ल

राजस्थान के कोटा ग्रामीण इलाके में कुछ ही दिन पहले तीन लोगों की हत्या में नया खुलासा हुआ है। पुलिस के मुताबिक आरोपी करीब एक महीने पहले अपनी पत्नी को छोड़कर अविवाहित साली को भगाकर ले आया था। जिसके बाद ससुराल वाले लड़की को लेने आए थे। लेकिन आरोपी ने तीनों को शराब के नशे में मौत के घाट उतार दिया। घटना के बाद से ही आरोपी पुलिस की गिरफ्त से बाहर है।

दरअसल शुक्रवार रात को कोटा ग्रामीण के खातोली थाना इलाके के बालुपा गांव के पास खेत में तीन लोगों के शव मिले थे। शव मिलने की सूचना के बाद खातोली थाना पुलिस मौके के लिए रवाना हुई थी। जिसके बाद पुलिस ने शवों को कब्जे में लिया और जांच में जुट गई। प्रथम दृष्टया किसी अज्ञात व्यक्ति के द्वारा हत्या करने की आशंका जताई जा रही थी लेकिन अब मामला साफ हुआ है।

पुलिस के मुताबिक आरोपी बल्लू करीब एक महीने पहले अपनी पत्नी को छोड़कर ससुराल से अविवाहित साली को भगाकर ले आया था।

पहले शराब पिलाई फिर उतारा मौत के घाट

जिस लड़की को बल्लू भगाकर लाया था उसकी बूंदी के दबलाना थाने में वारादात से एक दिन पहले गुमशुदगी दर्ज हुई है। जिसके बाद ससुराल से मोरपाल, गोपाल व मुकेश मोग्या लड़की को वापस लेने के लिये आये थे। जहां तीनों लोगों और बल्लू के बीच पहले झगड़ा हुआ। बाद में बल्लू ने सभी को शराब पिलाकर नशे में धुत्त कर दिया बाद में नशे में तीनों लोगों को दूर खेत में ले जाकर मौत के घाट उतार दिया। जिसके बाद से ही पुलिस मामले की जांच कर रही है। हालांकि पुलिस के हाथ अभी खाली है। हत्या के मामले में और कौन-कौन शामिल था इसका अभी तक खुलासा नहीं हो पाया है।

error: Content is protected !!