Right News

We Know, You Deserve the Truth…

फेसबुक पर बने दोस्त, शादी का झांसा देकर किया महिला का यौन शोषण, अब गिरफ्तार

बिलासपुर में पति को छोड़कर अकेली रह रही महिला से युवक ने फेसबुक के जरिए दोस्ती की। फिर उसके साथ प्यार का इजहार करते हुए शादी करने का झांसा दिया। इसके बाद से युवक उसके साथ दुष्कर्म करता रहा। बाद में युवक ने उससे शादी रकने से इन्कार कर दिया। महिला ने इसकी शिकायत सिविल लाइन थाने में की। जांच के बाद इस मामले की रिपोर्ट पर पुलिस ने अपराध दर्ज कर आरोपित को गिरफ्तार कर लिया है।

सिविल लाइन टीआइ सुरेंद्र स्वर्णकार ने बताया कि 26 वर्षीय महिला अपने पति को छोड़कर अकेली रहती है। इस दौरान फेसबुक के जरिए महिला की पहचान सिविल लाइन थाना क्षेत्र के भारतीय नगर निवासी शैलेंद्र साहू से हुई। दोनों आपस में इंटरनेट मीडिया फेसबुक में चैटिंग करने।

फिर उनकी दोस्ती हो गई। इस बीच दोनों आपस में मिलने जुलने लगे। फिर युवक उसके घर आना जाना करने लगा। इस बीच युवक ने उससे प्यार का इजहार किया।

युवक ने महिला को प्रेमजाल में फंसाकर शादी करने का झांसा दिया और शारारिक संबंध बनाने लगा। बाद में महिला को पता चला युवक भी पहले से शादी शुदा है। इस पर महिला ने उससे शादी करने के लिए दबाव बनाया। लेकिन प्रेमी युवक शैलेंद्र साहू ने उससे शादी करने से मना कर दिया।

इससे परेशान होकर पीड़ित महिला ने थाने में रिपोर्ट दर्ज करा दी। उसकी रिपोर्ट पर पुलिस ने आरोपित शैलेंद्र साहू के खिलाफ धारा 376 के तहत अपराध दर्ज कर लिया। साथ ही पुलिस ने आरोपित को गिरफ्तार कर लिया है। उसे रिमांड पर जेल भेजा गया है।

error: Content is protected !!