कासगंज जिले के गांव भरसोली मुस्तफाबाद के जंगल में मंगलवार की सुबह एक पेड़ से युवक और युवती के शव लटके मिलने से सनसनी फैल गई। मौके पर पहुंची पुलिस ने दोनों के शवों को नीचे उतारकर पोस्टमार्टम के लिए भिजवाया। पुलिस की प्राथमिक जांच में प्रेम प्रसंग की बात सामने आई है। युवक-युवती एक ही गांव के रहने वाले थे। दोनों के परिजनों ने अभी तहरीर नहीं दी है। 

थाना कासगंज की पुलिस चौकी मोहनपुरा को सूचना मिली कि गांव भरसोली मुस्तफाबाद के जंगल में युवक और युवती के शव पेड़ से लटके हुए हैं। इस पर पुलिस मौके पर पहुंची। पुलिस ने शवों को नीचे उतारा। मृतक युवक की शिनाख्त भूरा उर्फ निशांत पुत्र शैलेंद्र सिंह (19 वर्ष) और युवती रंजना पुत्री नेपाल सिंह (18 वर्ष) के रूप में हुई। दोनों गांव भरसोली मुस्तफाबाद के रहने वाले थे। 

जानकारी होने पर एसपी मनोज सोनकर और डीएम सीपी सिंह घटनास्थल पर पहुंच गए। दोनों अधिकारियों ने घटना के संबंध में जानकारी ली। वरिष्ठ अधिकारियों की मौजूदगी में घटनास्थल पर छानबीन की गई। एसपी ने बताया कि दोनों के परिजनों से पूछताछ में पता चला है कि युवक-युवती सोमवार शाम से गायब थे। युवक की शादी हो चुकी है। युवती की शादी कुछ दिन पूर्व तय हुई थी। 

बताया गया है कि युवक और युवती के बीच प्रेम प्रसंग था। इसके चलते युवक की शादी के बाद उसकी पत्नी उससे अलग रहने लगी थी। कुछ दिन पहले ही युवती की शादी तय हुई थी। दोनों ने आत्महत्या की है या हत्या हुई है, यह पता लगाने के लिए पुलिस जांच में जुट गई है। शवों को पोस्टमार्टम के लिए भेजा गया है। किसी भी पक्ष द्वारा पुलिस को अभी तक लिखित में सूचना नहीं दी गई है। 

error: Content is protected !!