हरियाणा: पानीपत के बरसत रोड पर किराये के मकान में रहने वाले युवक ने प्रेमिका के छोड़कर जाने के बाद आत्महत्या कर ली। मृतक प्रवीण सोनीपत जिले का रहने वाला था। उसके साथ जींद के एक गांव की शादीशुदा महिला भी रहती थी।

मृतक प्रवीण के परिजनों ने बताया कि उसकी फेसबुक पर मंजू नाम कि एक महिला के साथ दोस्ती हुई थी, जिसके बाद उसकी कई दिनों तक मैसेज के जरिये बातचीत चली। उसके बाद उन दोनों ने साथ रहने की ठान ली।

परिजनों ने बताया कि महिला जींद के एक गांव की रहने वाली है। उसके दो बच्चे भी हैं। दोनों ने तीन महीने पहले प्रेम विवाह किया था और घर आए थे, और महिला ने यह नहीं बताया था कि उसके दो बच्चे भी हैं और फ़िर बाद मे महिला ने घर अच्छा ना बताते हुए शहर में रहने की जिद्द करने लगी।

इसके बाद प्रवीण ने अपने परिजनों से पांच लाख रुपये लेकर पानीपत में किराये के मकान पर उसके साथ रहने लगा था। अब परिजनों ने आरोप लगाया कि वो पांच लाख रुपये भी महिला ने ऐंठ लिए और उसे छोड़कर चली गई है।

आपको बता दें कि प्रवीन को शादी के बाद पता चला कि मंजू पहले से दो बच्चों की मां है। जींद के दिवीपुर निवासी मंजू की शादी जींद के एक गांव में वर्ष 2012 में हुई थी। पति से झगड़े के बाद वह अपने पिता के पास दो बच्चों के साथ रह रही थी लेकिन दूसरी शादी से पहले उसने अपने दो बच्चे होने की बात नहीं बताई थी।

इसी बात से परेशान होकर प्रवीण ने किराये के मकान में फांसी का फंदा लगाकर खुदकुशी कर ली। ससुर की शिकायत पर महिला के खिलाफ रिपोर्ट दर्जकर ली गई है। फिलहाल आरोपी महिला फरार हो गई है।

मकान मालिक की सूचना पर सेक्टर 13-17 थाना पुलिस ने मौके पर पहुंचकर शव को फंदे से उतारकर सिविल अस्पताल में भिजवाया। पुलिस ने परिजनों के बयान पर आरोपी मंजू के खिलाफ मुकदमा दर्जकर उसकी तलाश शुरू कर दी है।

By

error: Content is protected !!