घर में ताला लगा कर पत्नी को घर से निकाला, महिला ने सोशल मीडिया पर डाला वीडियो

Read Time:3 Minute, 54 Second

Himachal News: सरकाघाट हलके की डोडर गांव में पति ने कमरे को ताला लगाकर पत्नी को घर से निकाल दिया। महिला ससुराल पक्ष के लोगों से घर में प्रवेश देने की गुहार लगाती रही, लेकिन किसी का दिल नहीं पसीजा। इसके बाद महिला ने वीडियो बनाकर इंटरनेट मीडिया पर शेयर कर दिया। इसके बाद पुलिस ने महिला के पति, सास व ससुर के विरुद्ध दहेज प्रताडऩा का केस दर्ज किया है। आरोपितों ने पुलिस के आग्रह के बाद भी महिला को घर में प्रवेश नहीं दिया।

पुलिस को दी शिकायत में महिला ने बताया कि उसकी शादी आठ साल पहले दीक्षित ठाकुर से हुई थी। शादी के कुछ समय तक सब कुछ ठीक चलता रहा, लेकिन बाद में उनके व्यवहार में अंतर आ गया और शारीरिक व मानसिक तौर पर प्रताडि़त करना शुरू कर दिया।

महिला का ससुर पोस्टमास्टर के पद से सेवानिवृत्त हुआ है। आरोप लगाया कि नौकरी के बहाने उसके पति ने घर में दूसरी महिला रखी है, जबकि उसे घर के अंदर जाने नहीं दिया जा रहा है। उसके कमरे में ताला लगा दिया गया है। डीएसपी सरकाघाट ने चंद्रपाल ने बताया कि विवाहिता की शिकायत पर पुलिस ने मामला दर्ज कर छानबीन शुरू कर दी है। आरोपितों से पूछताछ की जा रही है। महिला अपने मायके चली गई है।

प्रेमी के साथ घर से भागी नाबालिग अम्ब में मिली

अम्ब। घर से सामान लेने के बहाने निकली एक नाबालिग लड़की प्रेमी के साथ अम्ब में मिली है। प्रेमी नाबालिग को पंजाब के खन्ना ले जाने वाला था। दरअसल धर्मशाला के एक गांव की नाबालिग लड़की की अपने पड़ोस के ही गांव के एक युवक के साथ फेसबुक पर दोस्ती हो गई। दोस्ती प्यार में बदली और दोनों ने शादी करने का फैसला कर लिया। मंगलवार को लड़की घर से बाजार को सामान लेने के बहाने निकली थी उसके बाद वह अपने प्रेमी के साथ अम्ब पहुंच गई। बुधवार को जब सुबह करीब 5.00 बजे अम्ब पुलिस टीम गश्त पर निकली तो चौक में दो लड़कों के साथ खड़ी इस नाबालिग को देख लिया। पूछताछ करने पर यह तीनों संतोषजनक जवाब नहीं दे पाए। पुलिस इन तीनों को थाना ले गई। तीनों ने सारा सच पुलिस के सामने उगल दिया।

लड़की 11वीं कक्षा में पढ़ती है और लड़का पंजाब के खन्ना शहर में एक निजी कंपनी में काम करता है। यह तीनों कांगड़ा से पैदल और लोगों से लिफ्ट लेकर अम्ब तक पहुंचे थे। इन लोगों ने खन्ना जाने के लिए होशियारपुर से टैक्सी बुला रखी थी। लड़की के स्वजन ने पहले ही पुलिस चौकी योल में आरोपित लड़के के खिलाफ उनकी नाबालिग लड़की को भगा ले जाने का शक जाहिर करते हुए मामला दर्ज करवाया है। पुलिस ने योल चौकी में सूचना देने के बाद लड़की के स्वजन को बुलाकर लड़की को उनके हवाले कर दिया।

error: Content is protected !!
Hi !
You can Send your news to us by WhatsApp
Send News!