Right News

We Know, You Deserve the Truth…

शिवराज ने कहा- सोनिया गांधी धृतराष्ट्र बनकर तमाशा क्यों देख रही हैं? अगर कमलनाथ के बयान से सहमत नहीं हैं तो कार्रवाई करें

पूर्व मुख्यमंत्री कमलनाथ के वैश्विक महामारी कोरोना को ‘इंडियन कोरोना’ बताने वाले बयान पर सियासत तेज हो गई है। इसको लेकर अब मुख्यमंत्री शिवराज सिंह चौहान ने कांग्रेस की राष्ट्रीय कार्यकारी अध्यक्ष सोनिया गांधी पर निशाना साधा है। मुख्यमंत्री ने कहा कि महामारी के इस दौर में कांग्रेस आग लगाने की कोशिश कर रही है। कोरोना से हुई मौतों पर कांग्रेस उत्सव मना रही है। कमलनाथ के बयान के बाद सोनिया गांधी धृतराष्ट्र बन कर तमाशा क्यों देख रही हैं?

शिवराज ने सोनिया गांधी से सवाल किया है कि क्या आपकी सहमति से कमलनाथ ने यह बयान दिया? यदि कमलनाथ के बयान से सहमत हैं तो देश को बताए कि कांग्रेस की सोच क्या है? यदि वे सहमत नहीं हैं तो कमलनाथ के खिलाफ कार्रवाई करें।

इससे एक दिन पहले ही शिवराज ने कहा था कि कमलनाथ ने वैश्विक महामारी को इंडियन कोरोना बताकर देश के सम्मान में चोट पहुंचाई है। ऐसा बयान देना राष्ट्रद्रोह करने के समान है। कमलनाथ कोरोना से हाेने वाली मौतों पर राजनीति करने के अवसर खोज रहे हैं। इस मामले में रविवार को भोपाल पुलिस ने BJP के आवेदन पर कमलनाथ के खिलाफ FIR दर्ज की थी।

कमलनाथ ने 21 मई को उज्जैन में बयान दिया था कि विदेशों में भारतीयों के साथ दुर्व्यवहार किया जा रहा है। विदेशी मीडिया भारत में कोरोना को इंडियन वैरिएंट बता रहे हैं। ब्रिटेन में इंडियन ड्राइवर्स की टैक्सी में कोई नहीं बैठ रहा। इससे पहले कमलनाथ ने आरोप लगाया था कि मध्यप्रदेश सरकार काेरोना से हो रही माैतों के आंकड़े छिपा रही है। प्रदेश में अप्रैल-मई के महीने में 1.02 लाख लोग कोरोना से मरे हैं, जबकि सरकार सिर्फ 7,000 का आंकड़ा बता रही है।

BJYM आज पूरे प्रदेश में कमलनाथ का पुतला जलाएगा
कमलनाथ के बयान के बाद बीजेपी कांग्रेस को घेरने का कोई मौका नहीं छोड़ रही है। भारतीय जनता युवा मोर्चा (BJYM)ने सोमवार को पूरे प्रदेश में कमलनाथ के पुतले जलाने का ऐलान किया है। इसके अलावा हर जिले में कमलनाथ के खिलाफ FIR दर्ज कराई जाएगी।

पार्टी के प्रदेश अध्यक्ष वीडी शर्मा ने कहा है कि कार्यकर्ता FIR दर्ज कराने के लिए 5 से अधिक की संख्या में नहीं जाएंगे। पुतला दहन में भी कोविड गाइडलाइन का पूरा पालन करने के निर्देश दिए गए हैं।

error: Content is protected !!