बहन की शादी के लिए मायके गई महिला ने लगाया फंदा, आत्महत्या के कारणों की हो रही जांच

Read Time:2 Minute, 14 Second

Himachal News: उपमंडल बंगाणा क्षेत्र की थानाकलां पंचायत के गांव क्यारा की 30 वर्षीय विवाहिता निशा देवी पत्नी राज कुमार ने फंदे पर झूल कर अपनी जीवन लीला समाप्त कर ली। बताया जा रहा है कि चार पांच दिन पहले निशा देवी अपने पति व बच्चों सहित बहन की शादी में शामिल होने के लिए मायके छपरोह खुर्द गई थी। सोमवार सुबह 4:00 बजे के करीब निशा ने अपने मायके में घर के एक कमरे में पंखे से फंदा लगा लिया। परिवार के सदस्‍यों की ओर से ढूंढने पर जब कमरे को खोला गया तो निशा फंदे पर लटक रही थी।

परिवार के सदस्‍य महिला को सामुदायिक स्वास्थ्य केंद्र थानाकलां में ले गए। लेकिन अस्पताल के चिकित्सकों ने महिला को मृत घोषित कर दिया व इस संबंध में पुलिस को सूचित कर दिया। पुलिस ने मौके पर पहुंचकर शव को कब्जे में लेकर पोस्टमार्टम के लिए भेज दिया दिया है। महिला का पति राजकुमार राजमिस्त्री का कार्य करता है।

महिला के पति के मुताबिक आज तक उनकी किसी भी घटना को लेकर बहस या तकरार नहीं हुई है। गांव में महिला द्वारा आत्महत्या जैसा कदम उठाने से संपूर्ण क्षेत्र में गम का माहौल कायम हो गया है।फिलवक्त पुलिस ने शव को कब्जे में लेकर पोस्टमार्टम के लिए ऊना भेज दिया है। पोस्टमार्टम रिपोर्ट आने के बाद ही मौत के कारणों की जांच हो पाएगी। इस संबंध में थाना प्रभारी प्रेमपाल ने बताया महिला का शव पोस्टमार्टम के लिए भेज दिया गया है। मौत के कारणों की जांच की जा रही है।

error: Content is protected !!
Hi !
You can Send your news to us by WhatsApp
Send News!