जिला किन्नौर के पर्यटन स्थल कल्पा के पास सुसाइड प्वाइंट नामक स्थान पर शनिवार देर शाम में एक महिला पर्यटक के सेल्फी लेते समय ढांक से नीचे गिरकर मौत हो गई है। शाम को अंधेरा होने के कारण महिला का कुछ पता नही चल पाया था परन्तु रविवार सुबह पुलिस क्यूआरटी और होमगार्ड डिजास्टर की टीमों द्वारा फिर से सर्च अभियान चलाया गया।

जानकारी के अनुसार शनिवार शाम डीसीसी में ईआरएसएस 112 के माध्यम से सूचना मिली कि एक महिला सुसाइड प्वाइंट, कल्पा में चट्टान से गिर गई है, जिस पर कल्पा और रिकांगपिओ से पुलिस दल मौके पर पहुंचा। कुरुक्षेत्र के ड्राइवर मनविंद्र सिंह ने बताया कि रेखा शर्मा उम्र 40 वर्ष नाम की महिला दिल्ली से किन्नौर में किन्नर कैलाश को देखने कल्पा आई थी।

जब वह अपने वाहन की सफाई कर रहा था तब महिला सुसाइड पॉइंट पर फोटो ले रही थी तथा कुछ देर बाद उसने महिला के चिल्लाने की आवाज सुनी जिस पर वह सुसाईड प्वांइट की तरफ गया परन्तु वहां महिला का कुछ पता नहीं चला जिस पर इसकी सूचना हेल्पलाइन नं 100 पर दी गई। वहीं एसपी किन्नौर एसआर राणा ने बताया कि पुलिस क्यूआरटी और होमगार्ड डिजास्टर की टीमों द्वारा महिला के शव को गहरी खाई में देखा गया है। गहरी खाई होने के कारण रेस्क्यू टीम को शव को रेस्क्यू करना मुश्किल हो रहा है तथा शव को रेस्क्यू करने के लिए कड़ी मशक्कत की जा रही है।

By

error: Content is protected !!