आगरा के एत्मादपुर इलाके से पति-पत्नी बाइक पर महिला के मायके एत्माउद्दौला जा रहे थे। वहीं कानपुर हाइवे पर झरना नाले के जंगल में पति के सामने पत्नी के साथ गैंगरेप किया गया। महिला ने एत्मादपुर थाने में लूटपाट के साथ गैंगरेप का केस दर्ज कराया है।

पीड़िता के अनुसार जब वब झरना नाला के पास से जा रहे थे तो तीन बुलेट सवार युवकों ने उनकी बाइक रोक ली। वहीं उन्हें जबरदस्ती जंगल में ले गए और वहां उन्हें धमकाकर निर्वस्त्र होने पर मजबूर किया। इसके बाद उनका वीडियो बनाया। संबंध बनाने को मजबूर किया लेकिन वह तैयार नहीं तो तीनों युवकों ने महिला के साथ गैंगरेप किया।

गैंगरेप के युवकों ने तलाशी लेकर जेब में रखे दस हजार रुपए, महिला के कान के कुंडल और पेंडल लूट लिया। वहीं पीड़िता दंपति से कहा कि अगर शिकायत की तो जान से मार देंगे और फोटो वायरल कर देंगे। घटना सोमवार शाम करीब छह बजे की है।

मुकदमा शाहदरा(एत्मादुद्दौला) के रहने वाले दो युवक नामजद हैं और एक अज्ञात पर दर्ज किया गया है। एसपी ग्रामीण सत्यजीत गुप्ता के अनुसार, नामजदों से पूछताछ की जा रही है। वहीं पीड़िता का मेडिकल कराया गया है। रिपोर्ट आने के बाद आगे की कार्रवाई की जाएगी।

error: Content is protected !!