गाजियबाद जिले के मुरादनगर की एक कॉलोनी में पड़ोसी युवक द्वारा घर में घुसकर महिला से दुष्कर्म करने का मामला सामने आया है। विरोध करने पर महिला को मारपीट कर घायल कर दिया। पुलिस ने रिपोर्ट दर्ज कर महिला को मेडिकल परीक्षण के लिए भेज दिया है। साथ ही युवक को हिरासत में ले लिया है।

मुरादनगर की एक कॉलोनी में एक महिला परिवार सहित रहती है। महिला घर पर अकेली थी। आरोप है कि शुक्रवार सुबह तीन बजे पड़ोसी युवक दीवार फांदकर मकान के अंदर आ गया और चारपाई पर सो रही महिला को दबोचकर जबर्दस्ती उसके साथ दुष्कर्म किया। विरोध करने पर आरोपी युवक ने महिला को मारपीट कर घायल भी कर दिया।

महिला की चीख पुकार सुन मौके पर पहुंचे आसपास के लोगों को आता देखकर आरोपी फरार हो गया। शुक्रवार सुबह पति के आने पर महिला ने थाने जाकर इस संबंध में तहरीर दी।

थाना प्रभारी अमित कुमार ने बताया कि महिला की तहरीर के आधार पर रिपोर्ट दर्ज कर आरोपी को हिरासत में ले लिया है। उन्होंने बताया कि महिला को मेडिकल जांच के लिए भेज दिया है। जल्द ही मजिस्ट्रेट के समक्ष बयान दर्ज कराए जाएंगे।

महिला आयोग की फटकार के बाद जांच शुरू

लोनी। एक युवती ने युवक पर प्रेम जाल में फंसाकर कोर्ट मैरिज करने व अश्लील वीडियो बनाकर ब्लैकमेल करने का आरोप लगाया है। युवती का आरोप है कि उसके पति ने दोस्तों से वीडियो सार्वजनिक कराने की धमकी देकर 25 लाख रुपये हड़प लिए तथा कई बार उसने व उसके दोस्तों ने जबरन सामूहिक दुष्कर्म किया। पीड़िता ने यूपी पुलिस द्वारा सुनवाई न किए जाने पर दिल्ली के जीटीबी एंक्लेव थाने में आरोपियों के विरुद्ध रिपोर्ट दर्ज कराई थी। साथ ही महिला आयोग में शिकायत की। मामले में महिला आयोग ने लोनी पुलिस को फटकार लगाई। जिसके बाद दिल्ली पुलिस ने मामले को लोनी बार्डर थाने ट्रांसफर कर दिया । लोनी बार्डर पुलिस ने भी फटकार के बाद जांच शुरू कर दी है।

error: Content is protected !!