सोशल मीडिया पर दोस्ती करके शादी का झांसा देकर तलाक कराने और दुष्कर्म करके अश्लील वीडियो बनाने का मामला सामने आया है। मामला हरियाणा के यमुनानगर जिले के छछरौली का है। महिला थाना पुलिस ने 26 वर्षीय महिला की शिकायत पर एक युवक के खिलाफ दुष्कर्म का केस दर्ज किया है। आरोपी की पहचान राजस्थान के चुरू जिले के जाटो का नगर निवासी राकेश कुमार के रूप में हुई है।

पुलिस को दी शिकायत के अनुसार, 2017 में महिला की शादी हुई थी। 2018 में वह फेसबुक पर राकेश के संपर्क में आई। दोनों को प्यार हो गया। 2019 में राकेश उससे मिलने उसके घर आया और शादी का झांसा दिया। पत्नी का किसी और से प्रेम प्रसंग पति को पता चल गया और उनमें मनमुटाव रहने लगा। तंग आकर पति ने 2020 में महिला को तलाक दे दिया।

इसके बाद वह खुलकर राकेश से घुलने मिलने लगी। राकेश कई बार महिला से मिलने के लिए छछरौली भी आया। एक दिन जब राकेश महिला से मिलने उसके घर आया तो उसने शारीरिक संबंध बनाए। राकेश ने उसकी अश्लील फोटो खींची और वीडियो भी बनाई। एक बार फिर उसने उसे शादी का झांसा दिया।

इस बारे में महिला ने अपने परिजनों को बताया तो वे भी शादी के लिए तैयार हो गए थे, लेकिन राकेश ने इंकार कर दिया। जब महिला ने उस पर शादी का दबाव बनाया तो वह अश्लील वीडियो वायरल करने की धमकी देने लगा। यही नहीं राकेश ने बदले में 1 लाख 35 हजार रुपए भी महिला से ठगे।

अब वह 10 लाख रुपए देने का दबाव बनाने लगा है। परेशान होकर पीड़िता ने महिला थाने में शिकायत दी। मामले की जांच कर रही ASI मीना ने बताया कि जल्द ही आरोपी को जांच में शामिल किया जाएगा।

error: Content is protected !!