प्यार में अंधी दो बच्चों की मां ने बॉयफ्रेंड के साथ मिलकर किया पति का कत्ल, दोनों गिरफ्तार

Read Time:3 Minute, 11 Second

ज़िला रूपनगर के ब्लाक श्री चमकौर साहिब के नजदीकी पड़ते गांव चूहड़ माजरे में दिल दहलाने वाली घटना सामने आई है। इश्क में अंधी हुई एक महिला ने अपने आशिक के साथ मिलकर अपने ही पति को मौत के घाट उतार दिया। लेकिन कहते है कि जुर्म छिपा नहीं रहता और पुलिस ने 6 घंटें के पीछे इस जुर्म की परते उखेड़ते हुए कातिल पत्नी और उसके आशिक को गिरफ़्तार कर लिया।

गांव चूहड़ माजरा के नौजवान हरजीत सिंह ने कभी सपने में भी नहीं सोचा होगा कि उसने जिस के साथ फेरे लेकर ज़िंदगी भर एक दूसरे का साथ निभाने के वायदे किए थे आख़िर वही जीवन साथी उसकी मौत का कारण बनेगी। जी हां हरजीत सिंह की पत्नी जसबीर कौर जो कि कुलविन्दर सिंह निवासी गांव कन्दोला टप्परियां के प्यार में अंधी हुई थी, उसने अपने आशिक के साथ मिलकर अपने पति हरजीत का बेरहमी के साथ कत्ल कर दिया।

इश्क में अंधी हुई जसबीर कौर ने अपने पति का कत्ल करने से पहले अपने 2 छोटे छोटे बच्चों का ख़्याल भी नहीं किया। कत्ल के बाद यह कातिल पत्नी अपने पति का संस्कार करने के चक्कर में थी। इसकी सूचना जब गांव के लोगों और रिश्तेदारों को लगी तो उन्होंने मौके पर पुलिस बुला ली, जिसके बाद पुलिस की तरफ से जब सख़्ती के साथ कातिल पत्नी से पूछताछ की तो उसने अपना जुर्म कबूल कर लिया।

दरअसल मृतक हरजीत अपनी पत्नी और उसके आशिक के अवैध संबंधों में रोड़ा बन रहा था जिसके चलते जसबीर कौर ने अपने आशिक कुलविन्दर सिंह के साथ मिलकर इस रोड़े को हमेशा -हमेशा के लिए अपने रास्ते में से हटा दिया। इसकी सूचना श्री चमकौर साहिब पुलिस को मिली तो पुलिस ने तुरंत लाश को कब्ज़े में लेकर जांच शुरू की तो कुछ घंटों में मृतक की पत्नी ने अपना जुर्म कबूल करते हुए बताया कि उसने अपने आशिक के साथ मिलकर एक तेजधार हथियार के साथ पति का कत्ल कर दिया। पुलिस की तरफ से दोनों आरोपियों को गिरफ़्तार करने के बाद वारदात में इस्तेमाल किया हथियार भी बरामद कर लिया है।

error: Content is protected !!
Hi !
You can Send your news to us by WhatsApp
Send News!