Right News

We Know, You Deserve the Truth…

लेडी हार्डिंग मेडिकल में जूनियर रेजिडेंट के पदों पर आवेदन की लास्ट डेट कल, आज ही करें आवेदन


दिल्ली में स्थित लेडी हार्डिंग मेडिकल कॉलेज (Lady Hardinge Medical College New Delhi) में जूनियर रेजिडेंट के पदों पर आवेदन करने की लास्ट डेट कल यानी कि 27 मई, 2021 है। इसके तहत जो भी उम्मीदवार 12 नॉन पीजी जूनियर रेजिडेंट पदों के लिए आवेदन करना चाहते हैं, वे फटाफट अप्लाई कर दें, क्योंकि आखिरी तारीख बीतने के बाद आवेदन स्वीकार नहीं किए जाएंगे। वहीं उम्मीदवारों को अप्लाई करने के लिए कॉलेज की आधिकारिक वेबसाइट lhmc-hosp.gov.in पर जाकर ऑनलाइन आवेदन करना होगा।

लेडी हार्डिंग मेडिकल कॉलेज की ओर से जारी नोटिफिकेशन के मुताबिक कुल 12 पदों पर होने वाली नियुक्तियों में एनस्थेसिया में 01, न्यूरोलॉजी, 01, एक्सीडेंट एंड इमरजेंसी में 03 पदों पर नियुक्तियां की जाएंगी। वहीं प्रसूति एवं स्त्री रोग में 05 पद और बाल रोग नेफ्रोलॉजी में एक पद पर भर्तियां होनी है। इसके अलावा बाल रोग कैजुअलिटी में 1 पद है। उम्मीदवार ध्यान रखें कि अप्लाई करते वक्त नोटिफिकेशन को अच्छी तरह पढ़ लें और तब अप्लाई करें, क्योंकि फॉर्म में गड़बड़ी होने पर आवेदन पत्र स्वीकार नहीं किया जाएगा।

एजुकेशन क्वालिफिकेशन

नॉन पीजी जूनियर रेजिडेंट की पोस्ट पर ऑनलाइन आवेदन करने वाले उम्मीदवारों को केवल दिल्ली मेडिकल काउंसिल / दिल्ली डेंटल काउंसिल के साथ रजिस्टर्ड किसी मान्यता प्राप्त विश्वविद्यालय से एमबीबीएस होना चाहिए। वहीं जिन उम्मीदवारों ने 28 मई 2019 से 27 मई 2021 तक यानी आवेदन जमा करने की अंतिम तिथि तक 02 वर्ष की इंटर्नशिप पूरी कर ली हो, उन अभ्यर्थियों को वरीयता दी जाएगी। इसके अलावा इस पोस्ट के लिए अभ्यर्थी की आयु 27 मई 2021 को 30 वर्ष होनी चाहिए।
LHMC Recruitment 2021: ये होगी सैलरी

कॉलेज की ओर से जारी नोटिफिकेशन के मुताबिक इन 11 पदों पर चयनित होने वाले उम्मीदवारों को 85000 रुपये सैलरी दी जाएगी। वहीं इस भर्ती से जुड़ी ज्यादा जानकारी के लिए अभ्यर्थी लेडी हार्डिंग मेडिकल कॉलेज की आधिकारिक वेबसाइट पर विजिट कर सकते हैं।

error: Content is protected !!