घर आए मेहमानों से करवाती थी नाबालिग का बलात्कार, गर्भवती होने पर हुआ खुलासा, एक गिरफ्तार

Read Time:2 Minute, 51 Second

Rajsthan News: राजस्थान के उदयपुर से एक नाबालिग के साथ दुष्कर्म का मामला सामने आया है. हैरानी की बात यह है कि पीड़िता को उसकी मालकिन के द्वारा ही प्रताड़ित किया गया है. 14 वर्षीय नाबालिक जिस घर में काम करती थी वहां की मालकिन घर में आने वाले मेहमानों के साथ उसे जबरजस्ती शारीरिक संबंध बनवाती थी. पीड़िता ने कई बार इसका विरोध किया, लेकिन विरोध करने पर उसकी पिटाई की जाती थी. अब पीड़िता चार माह की गर्भवती है. मामला उजागर होने क बाद पुलिस ने केस दर्ज करके एक इस संबंध में एक शख्स को गिरफ्तार कर लिया है.

फतहनगर थाने में पीड़िता ने शिकायत दर्ज कराते हुए बताया कि वह 10 महीने से नूरजहां नाम की एक महिला के घर पर काम करती थी.

उसने बताया कि उसके घर में जब भी कोई आता तो वह उससे उसके साथ जबरन शारीरिक संबंध बनवाती थी. जब वह इस काम के लिए मना करती तो वह उसकी जमकर पिटाई करती. पीड़िता ने पुलिस को मार से शरीर में पड़े घाव और निशान भी दिखाए.

पीड़िता ने दो युवको के खिलाफ दर्ज कराई शिकायत

पीड़िता ने इस घटना के बारे में अपनी मां को भी सूचना दिया. बाद में वह मां के साथ थाने पहुंची और दुष्कर्म की रिपोर्ट दर्ज कराई. पीड़िता ने नूरजहां समेत दो युवकों के खिलाफ भी मामला दर्ज कराया है. उसने पुलिस को बताया कि नूरजहां ने अपने अपने घर के पास रहने वाले छगन नाम के व्यक्ति से भी उसके शारीरिक संबंध बनवाए थे. पीड़िता ने कहा कि जब वह मना करती थी तो मकान मालकिन उसके शरीर पर चाकू से गोदा करती थी.

परिवार ने किया विरोध तो की मारपीट

नाबालिग पीड़िता की मां ने बताया कि जब उन लोगों को इस बारे में मालूम चला तो उन्होंने नूरजहां के यहां जाकर इसका विरोध किया. लेकिन अपनी गलती मानने की बजाए उसने और उसके साथियों ने धमकाया और मारपीट की. नाबालिग ने पुलिस से सुरक्षा की मांग की है. पुलिस ने मामले में शिकायत दर्ज कर ली है और आरोपियों की तलाश जारी है.

error: Content is protected !!
Hi !
You can Send your news to us by WhatsApp
Send News!