जिला कुल्लू में दो व्यक्तियों से पुलिस ने दो किलो 104 ग्राम चरस बरामद की है। पुलिस ने दोनों के खिलाफ एनडीपीएस एक्ट के तहत मामला दर्ज कर छानबीन करनी आरंभ कर दी है। पुलिस से मिली जानकारी के मुताबिक पुलिस की एसआईयू टीम को गुप्त सूचना मिली थी कि जिला से चरस तस्करी हो रही है। इसी आधार पर टीम ने वन विभाग की चेक पोस्ट बजौरा में नाकाबंदी की हुई थी। इस दौरान एक पिकअप एचपी 34ए-1242 इसमें दो व्यक्ति सवार थे, तलाशी लेने पर इनके कब्जे से दो किलो 104 ग्राम चरस बरामद हुई। इनकी पहचान 36 वर्षीय ओमी चंद निवासी शोगी डाकघर न्यूल तहसील भुंतर जिला कुल्लू और 35 वर्षीय श्यामचंद निवासी शोगी डाकघर न्यूल जिला कुल्लू के रूप में हुई है।

पुलिस अधीक्षक कुल्लू गौरव सिंह ने बताया जिला पुलिस लगातार चरस तस्करों पर नजर बनाए हुए है। इसके लिए प्रति दिन नाकाबंदी की जा रही है। यह चरस दोनों ने कहां से लाई और कहां ले जाई जा रही थी इसकी जांच की जा रही है। पुलिस ने दोनों को गिरफ्तार कर इनके खिलाफ मामला दर्ज कर लिया है।

कुल्लू जिला पुलिस ने नशा तस्करों के खिलाफ कड़ा अभियान छेड़ा हुआ है। पुलिस ने नशा तस्करों की काफी हद तक कमर तोड़ दी है। कई तस्करों की संपत्ति भी जब्त की गई है, इस कारण तस्करों में खौफ पनपा है व कइयों ने इस कारोबार को छोड़ दिया है।

error: Content is protected !!