कश्मीरी पंडित दहशत में; उपराज्यपाल को भेजा पत्र

RIGHT NEWS INDIA: जम्मू कश्मीर में आतंकी लगातार कश्मीरी पंडितों को अपना निशाना बनाकर दहशत फैला रहे हैं। गुरुवार को भी आतंकियों ने बडगाम जिले के चडूरा में तहसील परिसर में घुसकर कश्मीरी पंडित राहुल भट्ट को मौत के घाट उतार दिया था। राहुल भट्ट सरकारी कर्मचारी थे, उनकी मौत के बाद लगातार कश्मीरी पंडितो की सुरक्षा को लेकर सवाल खड़े हो रहे हैं। इस बीच अब कश्मीरी पंडितों ने जम्मू-कश्मीर उपराज्यपाल मनोज सिन्हा को पत्र लिखकर अपनी सुरक्षा पर चिंता जाहिर की है।

कश्मीरी पंडित समुदाय के सरकारी कर्मचारियों ने जम्मू-कश्मीर के उपराज्यपाल मनोज सिन्हा को पत्र लिखकर, उन्हें कश्मीर घाटी से सुरक्षित स्थान पर पहुंचाने की अपील की है। लेटर में उन्होंने कहा कि वे खुद को सुरक्षित महसूस नहीं कर रहे हैं। ऑल पीएम पैकेज एंप्लॉयीज फोरम ने 14 मई को जम्मू-कश्मीर के उपराज्यपाल मनोज सिन्हा को लिखे एक पत्र में कहा, “हम, पीएम पैकेज कर्मचारी और गैर-पीएम पैकेज कर्मचारी आपसे अनुरोध करते हैं कि कृपया हमें कश्मीर से सुरक्षित निकाल दें और बचा लें। अगर आपका अच्छा स्वयं कुछ भी करने में सक्षम नहीं है तो हम आपको सामूहिक इस्तीफा देने के लिए तैयार हैं।”

बता दें कि ऑल पीएम पैकेज कर्मचारी फोरम कश्मीरी पंडित कर्मचारियों का एक निकाय है। इसके अलावा पत्र में उन्होंने लिखा है कि वे दुनिया में कहीं भी सेवा करने को तैयार हैं, लेकिन कश्मीर में नहीं। पत्र में कहा गया है, ‘हम यहां नहीं रह पा रहे हैं… हमें यहां रोजाना मारा जा रहा है।’ गौरतलब है कि बडगाम में गुरुवार दोपहर आतंकियों ने राजस्व विभाग के कर्मचारी राहुल भट पर फायरिंग कर दी थी। यह घटना चदूरा में तहसीलदार कार्यालय में हुई, जिसकी जिम्मेदारी आतंकी संगठन ‘कश्मीर टाइगर्स’ ने ली है।

SHARE THE NEWS:

Comments:

error: Content is protected !!